38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चपरासी को घायल कर अपराधी भागे

पांकी : पांकी थाना क्षेत्र के बसडीहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया. लेकिन अपराधियों का यह प्रयास विफल रहा. घटना दोपहर करीब तीन बजे की है. आम दिनों की तरह बैंक में कामकाज हो रहा था. इसी दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांच अपराधी बैंक पहुंचे. […]

पांकी : पांकी थाना क्षेत्र के बसडीहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया. लेकिन अपराधियों का यह प्रयास विफल रहा. घटना दोपहर करीब तीन बजे की है. आम दिनों की तरह बैंक में कामकाज हो रहा था.

इसी दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांच अपराधी बैंक पहुंचे. वे लोग सीधे बैंक में पहुंच कर मौजूद लोगों के बीच दहशत फैलाने की नियत से अपराधियों ने फायरिंग की. फायरिंग के बाद कैशियर राम प्रवेश साहू के काउंटर के पास जाकर अपराधियों ने पैसे निकालने को कहा, जिसके बाद कैशियर ने पैसा निकालने के बहाने सायरन बजा दी. सायरन की आवाज सुनने के बाद अपराधी वहां से भागने लगे.
इसी दौरान बैंक के चपरासी सुरेश उरांव ने दिलेरी दिखा कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की.
इसी दौरान अपराधियों ने पिस्तौल के बट से मारकर सुरेश उरांव को घायल कर दिया. घटना के बाद बाजार में दहशत है. सूचना मिलने के बाद पांकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. कुछ देर के बाद पलामू एसपी इंद्रजीत माहथा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में शामिल अपराधियों को पकड़ा जायेगा. इसके लिए पुलिस पूरी सक्रियता के साथ लगी है.
अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान तेज कर दिया गया है. इस बिंदु को भी देखा जा रहा है कि आखिर अपराधी बाहरी थे या स्थानीय. जिस तरह उनलोगों ने चपरासी को घायल किया, उससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह स्थानीय अपराधियों का हाथ है. सभी पहलुओं पर छानबीन जारी है. बैंक शाखा प्रबंधक सुनील टोप्पो ने कहा कि सुरक्षा के नाम पर एक चौकीदार की तैनाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें