27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीसी ने 24 आवेदनों का निष्पादन किया

मेदिनीनगर : मंगलवार को पलामू के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने जनता दरबार में आये 24 आवेदनों का ऑन स्पॉट निष्पादन किया. इस दौरान डीसी डॉ अग्रहरि ने शिकायतकर्ता से मिले और उनकी परेशानियों को भलीभांति समझा तथा उसे दूर करने की दिशा में आवश्यक कार्रवाई किया. तरहसी के विजय प्रसाद ने सेवानिवृत्ति के […]

मेदिनीनगर : मंगलवार को पलामू के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने जनता दरबार में आये 24 आवेदनों का ऑन स्पॉट निष्पादन किया. इस दौरान डीसी डॉ अग्रहरि ने शिकायतकर्ता से मिले और उनकी परेशानियों को भलीभांति समझा तथा उसे दूर करने की दिशा में आवश्यक कार्रवाई किया.

तरहसी के विजय प्रसाद ने सेवानिवृत्ति के बाद पेंशन नहीं मिलने की शिकायत की. इस पर डीसी डॉ अग्रहरि ने जिला शिक्षा पदाधिकारी कोजनता दरबार में बुलाया और तत्काल पेंशन शुरू करने का निर्देश दिया. इसी तरह विश्रामपुर प्रखंड क्षेत्र के राकेश कुमार दुबे ने दिव्यांग बच्चों को स्वामी विवेकानंद पेंशन का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की.

इस मामले में समाज कल्याण पदाधिकारी को त्वरित कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया. हरिहरगंज से आये शशिभूषण व विक्की कुमार ने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण समन्वयक पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन दिया. डीसी डॉ अग्रहरि ने मामले की जांच करने का निर्देश डीडीसी को दिया. इसी तरह मोहम्मदगंज के धर्मेंद्र सिंह ने जमीन दाखिल खारिज कराने में हो रही परेशानी से अवगत कराया. डीसी ने अंचलाधिकारी को कार्रवाई का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें