26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनता दरबार में आये 23 मामले

मेदिनीनगर : मंगलवार को उपायुक्त के जनता दरबार में कुल 23 मामले आये. उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि के आदेश के आलोक में कार्यपालक दंडाधिकारी सुधीर कुमार ने लोगों की समस्या सुनी और उस पर कार्रवाई के लिए संबंधित विभाग को लिखा. सतबरवा के बकोरिया पंचायत के विनय कुमार की यह शिकायत थी कि उसे […]

मेदिनीनगर : मंगलवार को उपायुक्त के जनता दरबार में कुल 23 मामले आये. उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि के आदेश के आलोक में कार्यपालक दंडाधिकारी सुधीर कुमार ने लोगों की समस्या सुनी और उस पर कार्रवाई के लिए संबंधित विभाग को लिखा. सतबरवा के बकोरिया पंचायत के विनय कुमार की यह शिकायत थी कि उसे छात्रवृत्ति की राशि कम मिल रही है. इस मामले की जांच के लिए जिला कल्याण पदाधिकारी को लिखा गया है.

हमीदगंज के बसंती कुंवर की यह शिकायत थी कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसके नाम आवास का आवंटन किया गया है. लेकिन उसे दूसरे किस्त की राशि नहीं मिल रही है. इसे लेकर वह परेशान है. इस मामले की जांच के लिए मेदिनीनगर नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी को लिखा गया.

जबकि चैनपुर के ललिता व जयंती कुमारी की यह शिकायत थी कि वे लोग शिक्षा ग्रहण करना चाहती हैं. लेकिन चैनपुर के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में नामांकन नहीं हो पा रहा है. जबकि उनलोगों ने नामांकन के लिए आवेदन भी दिया है. इसकी जांच के लिए जिला शिक्षा अधीक्षक को पत्र लिखा गया है. जनता दरबार में कार्यपालक दंडाधिकारी श्री कुमार के अलावा सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्वेताभ,जिला शिकायत निवारण समन्वयक संदीप कुमार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें