36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुदना के राजनगर में चोरी 2.40 लाख की संपत्ति चोरी

मेदिनीनगर : मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के परिधि में आने वाले सुदना के राजनगर में ओमप्रकाश पांडेय के किरायेदार अभय कुमार के घर में चोरी हो गयी. अभय कुमार ओमप्रकाश पांडेय के मकान में प्रथम तल्ले पर किरायेदार के रूप में रहते हैं. नीचे ओमप्रकाश पांडेय का परिवार रहता है. ओमप्रकाश पांडेय का परिवार 24 […]

मेदिनीनगर : मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के परिधि में आने वाले सुदना के राजनगर में ओमप्रकाश पांडेय के किरायेदार अभय कुमार के घर में चोरी हो गयी. अभय कुमार ओमप्रकाश पांडेय के मकान में प्रथम तल्ले पर किरायेदार के रूप में रहते हैं. नीचे ओमप्रकाश पांडेय का परिवार रहता है.

ओमप्रकाश पांडेय का परिवार 24 मई को किसी रिश्तेदार के घर शादी में भाग लेने चला गया. उसके दूसरे दिन 25 मई को अभय कुमार भी अपनी मां के साथ बिहार के जहानाबाद में एक शादी समारोह में भाग लेने चला गया. शादी समारोह से भाग लेकर 27 मई को अभय कुमार जब वापस लौटा, तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा है. अंदर जाकर देखने पर पता चला कि बक्सा व गोदरेज का भी ताला टूटा हुआ है. चोरों ने नकद 40 हजार सहित दो लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली.

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का उदभेदन किया जायेगा. मालूम हो कि हाल के दिनों में सूने पड़े घरों में चोरी की घटनाएं बढ़ी है. अक्सर जब कोई बाहर जाता है, तो इस तरह की घटना सुनने को मिलती है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें