31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेयजल के लिए मिले फंड का िकया जायेगा सदुपयोग : शिवपूजन मेहता

प्रावधान के मुताबिक कार्य नहीं करेंगे, तो जेल जाना पड़ सकता है हैदरनगर : केवाल गांव में रविवार की देर शाम हैदरनगर–पंसा मुख्य पथ से उत्तर कोयल नहर तक सड़क का शिलान्यास विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने किया. उन्होंने सभा भी की. ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष नाली, गली, पानी की समस्या रखी. विधायक ने […]

प्रावधान के मुताबिक कार्य नहीं करेंगे, तो जेल जाना पड़ सकता है

हैदरनगर : केवाल गांव में रविवार की देर शाम हैदरनगर–पंसा मुख्य पथ से उत्तर कोयल नहर तक सड़क का शिलान्यास विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने किया. उन्होंने सभा भी की. ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष नाली, गली, पानी की समस्या रखी. विधायक ने कहा कि सरकार पानी की व्यवस्था के लिए उन्हें व पंचायत को फंड दिया है.
उसका समाधान हो जायेगा. सरकार द्वारा धर्मस्थलों के विकास व विस्तार के लिए कोई भी फंड नहीं रहता है. उन्होंने कहा कि वह प्रावधान के मुताबिक कार्य नहीं करेंगे, तो जेल जाना पड़ सकता है. उन्होंने जरूरत को देखते हुए पीसीसी के बगल में नाली का निर्माण कराने का निर्देश संवेदक को दे दिया है. मुख्य पथ से गांव के उर्दू मीडिल स्कूल तक पीसीसी सड़क निर्माण करवाने की मांग भी ग्रामीणों ने की.
विधायक ने कहा कि स्कूली छात्रों के हित में इस समस्या का निदान कराने का हरसंभव प्रयास किया जायेगा. मौके पर प्रखंड अध्यक्ष इसरार खान, उपाध्यक्ष चंदन कुमार, पंकज सिंह, भीम राम, संजय मेहता, पंकज पाल, भरत मेहता, अरुण पासवान, सुनिल मेहता सहित कई समर्थक व ग्रामीण मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें