29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैंक कॉलोनी व बजराहा में नहीं हो रही टैंकर से नियमित जलापूर्ति

मेदिनीनगर : ड्राइजोन की ओर तेजी से अग्रसर मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या दो के बैंक कॉलोनी व बजराहा में जल संकट गहरा गया है. गिरते जल स्तर व बढ़ते तापमान से इस क्षेत्र के लोगों के समक्ष पेयजल की समस्या गंभीर बनी हुई है. लोगों को जल संकट से राहत मिले, इसके […]

मेदिनीनगर : ड्राइजोन की ओर तेजी से अग्रसर मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या दो के बैंक कॉलोनी व बजराहा में जल संकट गहरा गया है. गिरते जल स्तर व बढ़ते तापमान से इस क्षेत्र के लोगों के समक्ष पेयजल की समस्या गंभीर बनी हुई है.

लोगों को जल संकट से राहत मिले, इसके लिए मेदिनीनगर नगर निगम द्वारा टैंकर से जलापूर्ति करायी जा रही है. लेकिन टैंकर से जल वितरण का कार्य सही तरीके से नहीं किये जाने के कारण बैंक कॉलोनी व बजराहा क्षेत्र में नियमित जलापूर्ति नहीं हो रही है. जबकि वार्ड संख्या दो के लिए निगम द्वारा प्रतिदिन टैंकर से पांच ट्रीप जलापूर्ति का आवंटन किया जाता है.
बैंक कॉलोनी के रवींद्र तिवारी, उपेंद्र सिंह आदि ने बताया कि 17 मई को बैंक कॉलोनी में टैंकर से जलापूर्ति हुई थी. इसके बाद 22 मई को जलापूर्ति किया गया. 23 मई को भी पानी नहीं मिला. 24 मई को करीब नौ बजे के बाद टैंकर से पानी आया. लेकिन कुछ लोगों ने ही पानी ले पाये.
क्योंकि पहले से ही टैंकर खाली था. पानी खत्म हो जाने के कारण कई लोगों को पानी नहीं मिल पाया. इसी तरह बजराहा में भी दो दिन के अंतराल पर जल वितरण कराया जा रहा है. बजराहा व बैंक कॉलोनी के लोगों ने नगर निगम प्रशासन से प्रतिदिन टैंकर के माध्यम से जलापूर्ति सुनिश्चित कराने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें