37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जीत पर हरिहरगंज में निकला जुलूस

हरिहरगंज : भाजपा की रिकॉर्ड जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने हरिहरगंज शहर में जश्न मनाया. भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार सिंह के साथ शहर के मुख्य मार्गों से गाजे-बाजे के साथ जीत का जुलूस निकाला गया. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी. अबीर गुलाल और ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा की जीत पर […]

हरिहरगंज : भाजपा की रिकॉर्ड जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने हरिहरगंज शहर में जश्न मनाया. भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार सिंह के साथ शहर के मुख्य मार्गों से गाजे-बाजे के साथ जीत का जुलूस निकाला गया. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी. अबीर गुलाल और ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किये.

मौके पर श्री सिंह ने कहा कि सबका साथ सबका विकास की पीएम मोदी की भावना से भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है. जबकि जिला कार्यसमिति सदस्य सत्येंद्र मेहता, भाजपा मंडल अध्यक्ष विमलेश कुमार यादव व प्रखंड उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि महागठबंधन को देश की जनता ने नकार दिया है.

जुलूस में मंडल अध्यक्ष विमलेश यादव, उपाध्यक्ष राजीव रंजन, जिला कार्यसमिति सदस्य सत्येंद्र मेहता, प्रखंड महामंत्री रोशन सिंह, मुन्ना विश्वकर्मा, चंदन प्रजापति, पम्मी लाल, दिनेश गुप्ता, बल्लू बलराम, मुन्ना जयासवाल व अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें