32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्यासे को पानी पिलाना पुनीत कार्य : एसडीपीओ

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद थाना के मुख्य गेट के समीप बुधवार को पनशाला खोली गयी. जिसका उदघाटन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार व पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने राहगीरों को पानी पिलाकर किया. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि गर्मी के मौसम में राहगीरों को पेयजल के लिए काफी परेशानियों […]

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद थाना के मुख्य गेट के समीप बुधवार को पनशाला खोली गयी. जिसका उदघाटन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार व पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने राहगीरों को पानी पिलाकर किया. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि गर्मी के मौसम में राहगीरों को पेयजल के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ऐसे भी प्यासे को पानी पिलाना सबसे बड़ा पुनीत कार्य है. गर्मी के मौसम में ऐसे कार्यों के लिए समाजिक संस्था व शहर के प्रतिष्ठ व्यवसायियों को आगे आना चाहिए. मौके पर थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने कहा कि प्यासे लोगों को पानी पिलाने से बड़ा कोई समाज सेवा नहीं है.
गर्मी के मौसम में सभी व्याकुल हैं. हुसैनाबाद थाना शहर के मुख्य जगह में रहने के कारण इस सड़क से कई राहगीर गुजरते हैं. मौके पर महिला थाना प्रभारी गणेश केवट ,एएसआइ सुहैल खान, वीरबहादुर सिंह, समाज सेवी विनय पासवान ,मानस संस्था के अध्यक्ष परमानंद चौधरी, चौकीदार सैयद मोहम्मद ,रमेश राम ,दिलीप राम ,शिव राम,मनोज राम ,अमित पासवान समेत कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें