36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में लड़की की मौत, विरोध में सड़क जाम

घर से बाजार जारही थी संगीता नौडीहा बाजार : नौडीहा थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक लड़की की मौत हो गयी. यह घटना बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे की बतायी जाती है. जानकारी के मुताबिक नीमा गांव के केदार यादव की बारह वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी अपने घर से […]

घर से बाजार जारही थी संगीता

नौडीहा बाजार : नौडीहा थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक लड़की की मौत हो गयी. यह घटना बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे की बतायी जाती है. जानकारी के मुताबिक नीमा गांव के केदार यादव की बारह वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी अपने घर से पैदल बाजार जा रही थी. इसी क्रम में नीमा मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही मोटसाइकिल की चपेट में आ गयी.

इस घटना में तत्काल उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार अपनी गाड़ी छोड़कर भाग निकला. इधर ग्रामीणों ने संगीता को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया लेकिन उसकी मौत हो गयी थी.

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. संगीता की मौत के बाद उसके परिजन एवं गांव के लोग घटना के विरोध में नीमा मोड़ को जाम कर दिया. लोगों का यह मांग था कि इस क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरूरत है. दो पहिया वाहन से लेकर बड़े वाहनों का परिचालन अनियंत्रित ढंग से किया जाता है इस पर रोक लगनी चाहिए.

जाम की सूचना मिलने पर बीडीओ अभय कुमार झा व थाना प्रभारी शपथ कुमार महतो जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाया. लेकिन वे लोग अपनी मांग पर अड़े हुए थे. लोगों का कहना था कि दुर्घटना में संगीता की मौत हुई है. मृतक के एक परिजन को सरकारी नौकरी दिया जाये. साथ ही प्रावधान के मुताबिक सहायता राशि व अन्य सरकारी योजना का लाभ दिया जाये.

बीडीओ व थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को समझाया. बताया कि जो प्रावधान है उसके मुताबिक ही सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी. जहां तक नौकरी का सवाल है तो वे लोग इस मामले में कुछ नही कह सकते. बीडीओ व थाना प्रभारी ने यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने का भरोसा दिया. इधर पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है. पुलिस मामले की तलाश में जुट गयी है. प्रशासनिक पहल के बाद जाम हटा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें