26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओवर लोडिंग मामले में चार हाइवा जब्त

छतरपुर : जिला परिवहन पदाधिकारी के नेतृत्व में इन दिनों यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सक्रियता दिखायी जा रही है. इसी कड़ी में जिला परिवहन विभाग ओवर लोडिंग के प्रति गंभीर दिख रहा है. जिला परिवहन पदाधिकारी भागीरथ प्रसाद का कहना है कि ओवर लोडिंग के कारण भी सड़क दुर्घटना हो रही है. […]

छतरपुर : जिला परिवहन पदाधिकारी के नेतृत्व में इन दिनों यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सक्रियता दिखायी जा रही है. इसी कड़ी में जिला परिवहन विभाग ओवर लोडिंग के प्रति गंभीर दिख रहा है. जिला परिवहन पदाधिकारी भागीरथ प्रसाद का कहना है कि ओवर लोडिंग के कारण भी सड़क दुर्घटना हो रही है.

साथ ही सड़क की स्थिति भी खराब होने की संभावना है. डीटीओ श्री प्रसाद ने छतरपुर अनुमंडल मुख्यालय में बुधवार की रात चेकिंग अभियान चलाया. पलामू के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान क्षमता से अधिक छर्री लादकर ले जा रहे चार हाइवा को पकड़ा गया.

डीटीओ श्री प्रसाद ने चारों हाइवा को जब्त कर लिया है. गुरुवार 92 हजार रुपये का अर्थदंड जमा करने के बाद हाइवा को मुक्त किया गया. वहीं एक चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस जाली पाया गया. इस मामले में भी उस पर अर्थदंड लगाया गया. सभी चालकों को ओवर लोडिंग लेकर नहीं चलने की हिदायत दी गयी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें