28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालगाड़ी से ट्रैक्टर टकरायी, कोई हताहत नहीं

हुसैनाबाद : पूर्व मध्य रेलवे के गढ़वा रोड डेहरी आनसोन रेल खंड के मोहम्मदगंज के माली डाली के समीप मानव रहित रेलवे फाटक के पर पार कर रहे बीआर 45 जी-9438 ट्रैक्टर डाउन मालगाड़ी से टकरा गयी. जिसमें ट्रैक्टर चालक बाल -बाल बच गया. वहीं मालगाड़ी दुर्घटना होने से भी बच गयी. आरपीएफ पोस्ट के […]

हुसैनाबाद : पूर्व मध्य रेलवे के गढ़वा रोड डेहरी आनसोन रेल खंड के मोहम्मदगंज के माली डाली के समीप मानव रहित रेलवे फाटक के पर पार कर रहे बीआर 45 जी-9438 ट्रैक्टर डाउन मालगाड़ी से टकरा गयी. जिसमें ट्रैक्टर चालक बाल -बाल बच गया.

वहीं मालगाड़ी दुर्घटना होने से भी बच गयी. आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि मालगाड़ी के इंजन से ट्रैक्टर को धक्का लगने के बाद से चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. यह घटना मोहम्मदगंज क्षेत्र के माली डाली गांव के समीपहुआ है.

इस मामले में आरपीएफ ने पोस्ट जपला पोस्ट में कांड संख्या- 31/2019 की धारा -153, 174 रेलवे अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. साथ ही ट्रैक्टर चालक और मालिक का पता परिवहन विभाग से लगाने की बातकही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें