Advertisement

Palamu

  • Apr 24 2019 1:01AM

वंशवाद की राजनीति करती है कांग्रेस

मनातू : राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है. पिछले पांच वर्षों में  देश सुरक्षित हुआ है. शहर से लेकर गांव तक के विकास का वातावरण तैयार हुआ है. बिना किसी भेदभाव के जरूरतमंदों तक विकास योजना का लाभ पहुंचा है. गरीबों को घर मिला और घर-घर तक रसोई गैस पहुंचा है.

लोगों के जीवन स्तर में बदलाव आया है.देश की सुरक्षा व विकास के लिए फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने, इसके लिए गोलबंद रहने की जरूरत है. मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री दास चतरा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलामू के मनातू में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाने पर लिया. कहा कि कांग्रेस देश को अपना जागिर समझती थी. लेकिन वर्ष-2014 के चुनाव में देश की जनता ने वंशवाद की राजनीति को ध्वस्त कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम किया. पिछले साढ़े चार वर्षों में सभी क्षेत्रों में काम हुए. आतंकवाद व उग्रवाद पर लगाम लगा. देश में सुरक्षा का माहौल तैयार हुआ. पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ा है.
 
मुख्यमंत्री श्री दास ने कहा कि जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने की ठान ली है. उन्होंने लोगों से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चतरा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस मौके पर भाजपा के वरीय नेता प्रेम सिंह, जिप सदस्य लवली गुप्ता, भाजपा नेता अमित तिवारी, विजयानंद पाठक, बिगु साव, राजगोविंद सिंह, विजय रविदास, पोखराज साव, रामाशीष सिंह आदि मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement