Advertisement

Palamu

  • Apr 24 2019 1:00AM
Advertisement

प्रगति के मार्ग पर निरंतर बढ़ रहा है देश : बीडी राम

चैनपुर : मंगलवार को पलामू संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी वीडी राम ने चैनपुर व रामगढ़ के कई इलाकों का भ्रमण कर लोगों से भाजपा के पक्ष में समर्थन देने की अपील की. मौके पर चैनपुर के किन्नी में सभा का भी आयोजन किया गया. सभा में प्रत्याशी सह वर्तमान सांसद वीडी राम ने कहा कि देश प्रगति व उन्नति के मार्ग पर बढ़ रहा है.

पिछले साढ़े चार वर्षों में देश के प्रत्येक क्षेत्र में काम हुए है. खास तौर पर पलामू संसदीय क्षेत्र पर सरकार ने विशेष फोकस कर काम किया है. मंडल सिंचाई परियोजना को मंजूरी मिली है. पलामू में मेडिकल कॉलेज की स्थापना हुई है. नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का निर्माण कार्य चल रहा है. रांची से मेदिनीनगर फोर लेन सड़क को स्वीकृति मिली है. काम शुरू हो चुका है. प्रत्याशी श्री राम ने कहा कि विकास के साथ-साथ देश की सीमा पर सुरक्षा की व्यवस्था मुकम्मल हुई है.

सुरक्षा व विकास के लिए मोदी जरूरी है. कार्यक्रम का संचालन दीपक तिवारी ने किया. मौके पर विधायक आलोक चौरसिया, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, जिप सदस्य प्रमोद कुमार सिंह ने सांसद के उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की.


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement