31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंप चोरी करते चोर पकड़ाया

नावाबाजार : शुक्रवार को नावाबाजार थाना क्षेत्र के राजहरा पडवा मोड़ के पास पंप की चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जबकि दूसरा चोर भागने मे सफल रहा. पकड़ा गया चोर अजमुद्दीन अंसारी छतरपुर थाना क्षेत्र के चेगौना का रहने वाला है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही […]

नावाबाजार : शुक्रवार को नावाबाजार थाना क्षेत्र के राजहरा पडवा मोड़ के पास पंप की चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जबकि दूसरा चोर भागने मे सफल रहा. पकड़ा गया चोर अजमुद्दीन अंसारी छतरपुर थाना क्षेत्र के चेगौना का रहने वाला है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर चोर को मोटर पंप के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि रामचंद्र महतो का पंप खेत में लगा था, जिसे दो चोर करीब शुक्रवार की सुबह तीन बजे खोल कर ले जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान रामचंद्र महतो खेत के तरफ गये तो देखा कि दो लोग उनके पंप के पास है और रामचंद्र को देखते ही दोनों भागने लगे.

शोर मचाने पर घर के अन्य सदस्य व ग्रामीणों ने एक चोर अजमुद्दीन को पकड़ लिया. जबकि दूसरा चोर बाइक से भागने में सफल रहा. पकड़ा गया चोर ने बताया कि वह साइकिल से था, जबकि दूसरा बाइक से. ग्रामीणों के बताया छह माह के दौरान क्षेत्र से सात पंप की चोरी हुई है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें