37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकतंत्र को बचाने के लिए गोलबंद हों

तरहसी/ हरिहरगज : पलामू संसदीय क्षेत्र के हरिहरगंज के सीता उच्च विद्यालय व चतरा संसदीय क्षेत्र के तरहसी मानगढ़ में बिहार के प्रतिपक्ष के राजद नेता तेजस्वी यादव व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की चुनावी सभा हुई. हरिहरगंज में महागठबंधन प्रत्याशी घुरन राम व तरहसी में चतरा संसदीय क्षेत्र के राजद प्रत्याशी सुभाष यादव […]

तरहसी/ हरिहरगज : पलामू संसदीय क्षेत्र के हरिहरगंज के सीता उच्च विद्यालय व चतरा संसदीय क्षेत्र के तरहसी मानगढ़ में बिहार के प्रतिपक्ष के राजद नेता तेजस्वी यादव व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की चुनावी सभा हुई. हरिहरगंज में महागठबंधन प्रत्याशी घुरन राम व तरहसी में चतरा संसदीय क्षेत्र के राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के पक्ष में सभा आयोजित की गयी थी.

सभा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री यादव ने भाजपा को निशाने पर लिया. कहा कि 2014 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी वादा किया उसमें एक भी वादा पूरा नहीं हुआ. आज राष्ट्रवाद को लेकर भाजपा प्रचार करने में जुटी है. जबकि हकीकत यह है कि देश को आजादी दिलाने में आरएसएस व भाजपा वालों का कोई हाथ नहीं है और आज भाजपा देश भक्ति का सार्टिफिकेट बांट रही है. किसी को भी भाजपा से देश भक्ति की सार्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है.
उन्होंने कहा िक देश गरीब, मजदूर और मेहनतकश लोगों से चल रहा है. इसलिए यह जरूरी है कि सभी मिल कर देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए काम करें. क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व में देश में जो सरकार चल रही है उससे लोकतंत्र संकट में है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि न तो देश को नोटबंदी से कोई लाभ हुआ और ना ही जीएसटी से. पुंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा ने यह कार्य किया था. यदि नोटबंदी से कोई लाभ हुआ तो भाजपा उसे चुनाव में बता क्यों नहीं रही है. भाजपा सरकार सभी मोरचे पर विफल रही है. इसलिए आज वह आमलोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रही है. प्रत्याशी घुरन राम व सुभाष यादव ने जनता के विश्वास पर खरा उतरने व गरीबों के बेहतरी के लिए कार्य करने का भरोसा दिलाया. तरहसी की सभा में झामुमो के केंद्रीय सचिव डॉ शशिभूषण मेहता, राजद जिलाध्यक्ष शंकर यादव, रामदेव यादव आदि मौजूद थे. जबकि हरिहरगंज की सभा में पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह यादव, सुरेश मेहता, भीम यादव, विधायक डब्लू सिंह, पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, राजेश राम, राजकुमार पासवान, कमलेश कुमार यादव, शशि कुमार, अजय भुईयां, छेदी खान, कृष्ण कुमार सिंह, बुधन सिंह यादव, विकास यादव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें