25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैचलर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई इसी सत्र से शुरू

विश्रामपुर : रामचंद्र चंद्रवंशी विश्वविद्यालय द्वारा संचालित तेतरी चंद्रवंशी फार्मेसी कॉलेज में इसी सत्र से बैचलर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई शुरू की जायेगी. इसके लिए कॉलेज प्रबंधन ने नामांकन भी लेना शुरू कर दिया है. इसकी जानकारी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी व प्राचार्य दीपक कुमार पत्रा ने संयुक्त रूप से दी. श्री […]

विश्रामपुर : रामचंद्र चंद्रवंशी विश्वविद्यालय द्वारा संचालित तेतरी चंद्रवंशी फार्मेसी कॉलेज में इसी सत्र से बैचलर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई शुरू की जायेगी. इसके लिए कॉलेज प्रबंधन ने नामांकन भी लेना शुरू कर दिया है.

इसकी जानकारी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी व प्राचार्य दीपक कुमार पत्रा ने संयुक्त रूप से दी. श्री चंद्रवंशी ने कहा कि पलामू प्रमंडल में पहली बार विश्रामपुर के नवाडीह कला के इस कॉलेज में बी फार्मा की पढ़ाई की शुरुआत हुई है.

इस पढ़ाई का मूल उद्देश्य युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ना है. कॉलेज के प्रचार्य दीपक कुमार पत्रा ने बताया कि तेतरी चंद्रवंशी फार्मेसी कॉलेज को फार्मेसी कम्युनिस्ट ऑफ इंडिया से मान्यता मिली हुई है. उन्होंने बताया कि बी फार्मा चार वर्ष का कोर्स है. पहले सत्र में 60 सीट की अनुमति मिली है. नामांकन में गरीब छात्र-छात्राओं को विशेष छूट दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें