34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुलाल व उसकी पत्नी ने खरीदा परचा

मेदिनीनगर :पलामू संसदीय क्षेत्र में 29 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे. इसे लेकर मंगलवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. नामांकन के पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया. नामांकन के पहले दिन छह उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन का परचा खरीदा. नामांकन परचा खरीदने वालों में महागठबंधन के प्रत्याशी घुरन […]

मेदिनीनगर :पलामू संसदीय क्षेत्र में 29 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे. इसे लेकर मंगलवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. नामांकन के पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया. नामांकन के पहले दिन छह उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन का परचा खरीदा.

नामांकन परचा खरीदने वालों में महागठबंधन के प्रत्याशी घुरन राम, बसपा प्रत्याशी सह राज्य के पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां, उनकी पत्नी अंजना भुइयां,लेस्लीगंज डबरा के बालकेश पासवान, गढ़वा कांडी के सत्येंद्र कुमार पासवान का नाम शामिल है. नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हुई है. इसे लेकर नामांकन स्थल पलामू समाहरणालय परिसर में सुरक्षा की मुकम्मल व्यवस्था की गयी है.

शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए दो पुलिस उपाधीक्षक की प्रतिनियुक्ति समाहरणालय परिसर में की गयी है. आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सुनिश्चित हो, इसके लिए समाहरणालय परिसर में कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है, ताकि पूरे स्थिति पर नजर रखी जा सके. नामांकन नौ अप्रैल तक होगा. 10 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी. 12 अप्रैल को प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित किया जायेगा. सात को रविवार और आठ अप्रैल को छुट्टी होने के कारण नामांकन नहीं होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें