28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चहारदीवारी निर्माण का मार्ग प्रशस्त

हैदरनगर : उपायुक्त शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने देवी धाम प्रबंधन समिति व ग्रामीणों के साथ बैठक की. बैठक में चहारदीवारी निर्माण में आ रहे व्यवधान का आपसी सहमति से समाधान कर लिया गया. देवी धाम परिसर से सटे मकान के लोगों को आने जाने के लिए सात फिट […]

हैदरनगर : उपायुक्त शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने देवी धाम प्रबंधन समिति व ग्रामीणों के साथ बैठक की. बैठक में चहारदीवारी निर्माण में आ रहे व्यवधान का आपसी सहमति से समाधान कर लिया गया. देवी धाम परिसर से सटे मकान के लोगों को आने जाने के लिए सात फिट रास्ता उपलब्ध करा दिया गया है.

रास्ता छोड़कर चहारदीवारी का निर्माण कार्य किया जायेगा. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि हैदरनगर देवी धाम को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है. मुख्य पथ से परिसर तक सड़क का निर्माण, सड़क के दोनों ओर सोलर स्ट्रीट लाइट लगाने का काम पूरा कर लिया गया है. श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेयजल ,स्नानागार, शौचालय व चहारदीवारी का निर्माण कार्य प्रगति पर है. एसडीअो ने बताया कि हैदरनगर देवी धाम परिसर में वर्ष में दो बार मेला लगता है, जिसमें कई राज्यों के श्रद्धालु आते हैं.

उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल पदाधिकारी राहुल देव को पुराना थाना भवन से पश्चिम–उत्तर की ओर बस व टैक्सी स्टैंड बनाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि खाली जगह का सही उपयोग होने के साथ साथ सड़क पर जाम की स्थिति से भी निजात मिलेगी. एसडीओ ने देवी धाम प्रबंधन समिति को निर्देश दिया कि वह किसी भी कार्य को करने के पहले समिति की बैठक में निर्णय जरूर लें.

बैठक में पूर्व प्रखंड प्रमुख संतोष कुमार सिंह, देवी धाम प्रबंधन समिति के सचिव रामाश्रय सिंह, त्यागी सुरेंद्र नाथ के अलावा गुरु प्रताप साहिदेव, रवींद्र सिंह, सत्येंद्र दुबे, उज्जवल दुबे, विकास, अरुण कुमार, कृष्णा प्रसाद, कामता सिंह समेत कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें