31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी ने की विवाहिता की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

छत्तरपुर : छतरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुरुमदाग पंचायत के चुचरुमाडा गांव की विवाहिता पिंकी देवी की हत्या के मामले का उदभेदन किया है. पुलिस ने विवाहिता की हत्या में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार किया है. प्रशिक्षु आइपीएस विनीत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में पूरे मामले की जानकारी दी. बताया कि मृतका पिंकी […]

छत्तरपुर : छतरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुरुमदाग पंचायत के चुचरुमाडा गांव की विवाहिता पिंकी देवी की हत्या के मामले का उदभेदन किया है. पुलिस ने विवाहिता की हत्या में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार किया है. प्रशिक्षु आइपीएस विनीत कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में पूरे मामले की जानकारी दी.

बताया कि मृतका पिंकी देवी की मां सखी देवी ने 14 मार्च को महिला थाना में उसका अपहरण कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. इसमें कहा गया था कि नौडीहा बाजार थाना के सलैया खुर्द निवासी कामता सिंह व योगेंद्र सिंह ने उसकी पुत्री का अपहरण कर हत्या कर दी है. प्रशिक्षु आइपीएस ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अनुसंधान शुरू किया. इसके लिए टीम का गठन किया गया. इसमें डीएसपी शम्भू कुमार सिंह, महिला थाना प्रभारी कमला प्रसाद राय, वासुदेव मुंडा आदि शामिल थे.

पुलिस की सक्रियता से 24 घंटे के अंदर आरोपी कामता सिंह को गिरफ्तार किया गया और उसकी निशानदेही पर पिंकी का शव बाराखांड के डैम से बरामद किया गया.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी कामता सिंह ने अपना जुर्म स्वीकार किया है.

स्वीकारोक्ति बयान में आरोपी कामता सिंह ने कहा है कि वर्षों से उसका प्रेम प्रसंग पिंकी के साथ था. लेकिन वर्ष 2018 में उसकी शादी पाटन थाना के रोल गांव में हो गयी. शादी के बाद भी उन दोनों का मिलन व प्रेम संबंध पूर्व की तरह चलता रहा. कामता ने बताया कि उसकी शादी दूसरी शादी तय हो गयी है. यह बात जब पिंकी को मालूम हुई तो वह विरोध करने लगी. पिंकी का कहना था कि तुम उस लड़की से शादी मत करो. मेरे अलावा किसी अन्य से शादी किया तो तुम्हें मुकदमा में फंसा दूंगी.

कामता ने बताया कि पिंकी के हरकत से वह तंग आ गया था. दस मार्च को मिलने के बहाने पिंकी को बाइक से उक्त डैम के पास लाया और गमछा से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से पिंकी के शव को बड़ा पत्थर से बांधकर डैम में डाल दिया.प्रेसवार्ता में महिला थाना प्रभारी कमला प्रसाद राय, वासुदेव मुंडा मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें