23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पेट्रोल लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, आत्महत्या का प्रयास

पाटन : ऑर्केस्ट्रा के एक कलाकार के साथ उसके टीम में काम करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. जब शादी का दबाव बनाया गया, तो इनकार कर दिया. इसके बाद अॉर्केस्ट्रा कलाकार पेट्रोल के साथ अपने प्रेमी के घर पहुंच गयी और खुद को आग के हवाले करने का प्रयास […]

पाटन : ऑर्केस्ट्रा के एक कलाकार के साथ उसके टीम में काम करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. जब शादी का दबाव बनाया गया, तो इनकार कर दिया. इसके बाद अॉर्केस्ट्रा कलाकार पेट्रोल के साथ अपने प्रेमी के घर पहुंच गयी और खुद को आग के हवाले करने का प्रयास किया .जिसकी भनक मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामला पाटन थाना क्षेत्र के पालहे कलां गांव का है. सोमवार की सुबह रामगढ़ थाना के नावाडीह निवासी अंद्रीयस सुरेन की पुत्री जो स्वयं को आर्केस्ट्रा का कलाकार बताती है ने आरोप लगाया कि उसके साथ काम करने वाला पालहे कला के ओम प्रकाश सोनी उर्फ पिंटू सोनी ने 2016 से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और शादी का झांसा देकर उसे धोखे में रखा.
इस दौरान जब वह गर्भवती हुई, तो ओमप्रकाश ने उसे यह कह कर गर्भपात करा दिया कि अभी संतान की जरूरत नहीं है. लेकिन अब ओमप्रकाश उससे शादी करने को इनकार कर रहा है. हालांकि इस मामले को पीड़िता ने ओम प्रकाश के पिता राजेंद्र साहू को भी दी थी. उसके पिता ने भी उसे आश्वासन दिया था कि उसकी शादी ओमप्रकाश से करा दी जायेगी. लेकिन अब सभी लोग इंकार कर रहे हैं. इससे विवश होकर पीड़िता पेट्रोल के साथ ओमप्रकाश के घर पहुंची और आत्महत्या करने का प्रयास किया. जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी नूतन मोदी दल बल के साथ वहां पहुंची और पीड़िता को कब्जे में ले लिया.
बताया जाता है कि ओम प्रकाश उर्फ पिंटू सोनी शादी शुदा है. जबकि पीड़िता की भी शादी हो चुकी है.लेकिन ओमप्रकाश से अवैध संबंध की जानकारी मिली तो ऑर्केस्ट्रा कलाकार को साथ जीवन बिताने से उसके पति ने उसे छोड़ दिया. पीड़िता ने ओमप्रकाश की मां सरस्वती देवी, जितेंद्र सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मौके पर सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार शर्मा अशोक सिंहमौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें