27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद के तीन अपराधियों को पिस्टल व कारतूस के साथ बिहार के नबीनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन अपराधी नबीनगर रोड से कहीं जा रहे हैं. एसडीपीओ ने तत्काल थाना प्रभारी रास बिहारी लाल को सूचना देकर कार्रवाई का […]

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद के तीन अपराधियों को पिस्टल व कारतूस के साथ बिहार के नबीनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन अपराधी नबीनगर रोड से कहीं जा रहे हैं.

एसडीपीओ ने तत्काल थाना प्रभारी रास बिहारी लाल को सूचना देकर कार्रवाई का निर्देश दिया. थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने स्वयं सड़क पर निकलने के साथ ही नबीनगर थाना को भी सूचना दे दी. नबीनगर थाना पुलिस ने सिंचाई विभाग कार्यालय के समीप से बाइक समेत तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर हुसैनाबाद थाना को सूचना दी.
इस आशय की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रासबिहारी लाल ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में रजनीश कुमार सिंह ,अरुण चौधरी काजरात नावाडीह, हुसैनाबाद शंकर पासवान पोखरा पर हुसैनाबाद का निवासी है. उन्होंने बताया कि शंकर पासवान व अरुण चौधरी के पास से एक-एक पिस्तौल व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी नबीनगर, बिहार थाना में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें