Advertisement

Palamu

  • Mar 1 2019 12:48AM

हर घर को मिलेगा शुद्ध पानी : शशि

हुसैनाबाद : नगर पंचायत कार्यालय सभागार में गुरुवार को पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक हुई.बैठक की अध्यक्षता नपं अध्यक्ष शशि कुमार व संचालन कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार ने किया. बैठक में नगर पंचायत के सभी वार्डों की समस्या समाधान पर विचार किया गया.चर्चा के बाद विकास की गति और तेज हो. इसके  लिए विचार-विमर्श किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए नपं अध्यक्ष शशि कुमार ने कहा कि  हम सभी नगर प्रतिनिधियों का एक मात्र उद्देश्य है कि शहर का चहुंमुखी विकास के साथ जनता से किये गये वादा पर खरा उतरें. उन्होंने कहा कि हम सभी प्रतिनिधियों के एकता व कार्यपालक के सहयोग से शहर में विकास को एक नयी दिशा व दशा देंगे. उन्होंने कहा कि शहर के सभी मुहल्लों का एक सर्वे कर एक डीपीआर बनाया जाएगा और वंचित मुहल्लों में पाइप लाइन बिछाकर हर घर को शुद्ध पानी दिया जायेगा.

नगर उपाध्यक्ष ग्यासुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि नये कार्यपालक पदाधिकारी के आने से जनता के साथ नगर प्रतिनिधियों को एक नयी उमीद जगी है और विकास की रफ्तार तेज होगी. मौके पर नगर पंचायत के पार्षद अखिलेश यादव, सोनी देवी, राजेन्द्र पाल, सुदर्शन राम, सुषमा देवी, अर्जुन प्रसाद, मो0 सुहैल आलम, उमरावती देवी,मो0 नजीर अहमद,मधु अग्रवाल, लालती देवी, उमा देवी, सविता देवी, सरिता देवी,यास्मीन खातून, ज्ञानजय चौधरी के अलावे नगर प्रबन्धक प्रभात कुमार, स्मिता भगत समेत कई नपं कर्मी शामिल है.


Advertisement

Comments

Advertisement