36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आतंकी घटना का विरोध, आज पाटन बंद

पाटन : कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद जवानों के सम्मान में और आतंकवाद को मिटाने की मांग को लेकर लोगों ने जुलूस निकाला. पाटन प्रखंड के सुठा गांव से जुलूस निकला. इसमें काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया. जुलूस में शामिल लोग शहीदों अमर रहे और पाकिस्तान मुर्दाबाद के […]

पाटन : कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद जवानों के सम्मान में और आतंकवाद को मिटाने की मांग को लेकर लोगों ने जुलूस निकाला. पाटन प्रखंड के सुठा गांव से जुलूस निकला. इसमें काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया. जुलूस में शामिल लोग शहीदों अमर रहे और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. जुलूस गांव का भ्रमण करते हुए किशुनपुर पहुंचा और सभा में तब्दील हो गया. लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया .

लोगों ने केंद्र सरकार से आतंकवाद के खात्मा के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. मौके पर मुखिया लक्ष्मण राम, आशिक मियां ,सलीम मियां ,अकबर मियां मनोज चौधरी ,विनोद कुमार द्विवेदी ,अशोक कुमार द्विवेदी ,वसंत चौधरी ,शैलेश मेहता सहित कई लोग मौजूद थे .

इधर पाटन में भी आक्रोश रैली निकाली गयी. लोग पाकिस्तान विरोधी नारे लगा रहे थे और सरकार से आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. इधर व्यावसायिक संघ ने पुलवामा आतंकी हमला के विरोध में रविवार को दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है. व्यवसायी संघ के अध्यक्ष शिव शंकर प्रसाद ,उपाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि पुलवामा की घटना से वे लोग मर्माहत है.इसलिए व्यवसायियों ने दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है. मौके पर शिव शंकर प्रसाद, बजरंग दल के उमाकांत प्रजापति ,फुलेंद्र प्रसाद ,अरविंद पप्रसाद,ओम प्रकाश, शंभू प्रसाद ,प्रकाश कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.
धरना आज : मेदिनीनगर. शहीद जवानों के याद में रविवार 17 फरवरी को छहमुहान चौक स्थित 10 .30 बजे से धरना दिया जायेगा. यह जानकारी मीडिया प्रभारी शिवकुमार मिश्रा ने दी. उन्होंने कहा कि धरना कार्यक्रम में सम्मानित राष्ट्रभक्त प्रेमी, प्रबुद्वजनों, छात्र, नौजवानों से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर आतंकवाद का पुरजोर विरोध करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें