Advertisement

Palamu

  • Feb 13 2019 12:21AM
Advertisement

शिक्षक ने बैट्री चोरी के आरोप में विद्यार्थियों को बनाया बंधक

हुसैनाबाद (पलामू)  : हुसैनाबाद थाना क्षेत्र बैरांव पंचायत के स्कूल में शिक्षक द्वारा बैट्री चोरी के आरोप में स्कूली बच्चों को चार घंटे बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय, बैरांव के दर्जनों छात्र-छात्राएं अभिभावकों के साथ सोमवार की शाम हुसैनाबाद थाना पहुंचकर उक्त शिक्षक की लिखित शिकायत की. शिकायत में विद्यार्थियों ने कहा है कि सोमवार को जब सभी स्कूल पहुंचे तो शिक्षक कृष्णा मेहता ने बैट्री चोरी होने की बात कहकर डांटना-फटकारना शुरू कर दिया.

विद्यार्थियों ने बताया कि बैट्री किसी छात्र ने नहीं चुरायी है, तो उक्त शिक्षक ने सभी विद्यार्थियों को एक कमरे में बंद कर दिया.  दिन के 11 बजे से लेकर तीन बजे तक दरवाजे को बाहर से एक रस्सी के सहारे बंद रखा.इस क्रम में तीन छोटे बच्चे बेहोश हो गये. यह देखकर सभी बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. तब शिक्षक ने कहा कि कोई बेहोश या कुछ भी हो जाये. जब तक सबके अभिभावक बैट्री का दाम नहीं देंगे, दरवाजा नहीं खुलेगा.

 
 वहीं छात्राओं ने बताया कि थोड़ी देर बाद जब सभी विद्यार्थी चिल्ला रहे थे तो गांव का ही एक व्यक्ति आवाज सुनकर वहां पहुंचा, तब विद्यार्थियों  ने उसे सारी बात बतायी तो उसने दरवाजा खोला.इस संबंध में हुसैनाबाद महिला एवं बाल संरक्षण थाना प्रभारी गणेश केवट ने बताया कि विद्यार्थियों की लिखित शिकायत पर छानबीन की जा रही है.दोषी पाये जाने पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement