28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम के कार्यक्रम में न काला पर्स लायें न काला मोजा पहनें

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच जनवरी को पलामू आ रहे हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी मंडल डैम परियोजना की आधारशिला रखेंगे. यह कार्यक्रम मेदिनीनगर के चियांकी हवाई अड्डा परिसर में होना है. इसे लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गयी है. इस बीच पलामू के एसपी इंद्रजीत माहथा के कार्यालय से एक […]

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच जनवरी को पलामू आ रहे हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी मंडल डैम परियोजना की आधारशिला रखेंगे. यह कार्यक्रम मेदिनीनगर के चियांकी हवाई अड्डा परिसर में होना है. इसे लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गयी है.
इस बीच पलामू के एसपी इंद्रजीत माहथा के कार्यालय से एक पत्र जारी किया गया है, जिसमें कार्यक्रम के दौरान काले रंग का कोई भी सामान लाने पर पूरी तरह से बैन लगा दिया गया है. इसे लेकर एसपी ने पलामू, लातेहार, गढ़वा और चतरा के उपायुक्त को पत्र लिखा है.
इसमें यह कहा गया है कि जिले के विभिन्न विभागों के कर्मियों के माध्यम से जितने भी लोग लाये जा रहे हैं, उन्हें पूर्व से ही निर्देशित कर दिया जाये कि कोई भी कर्मी/लोग काले रंग की पोशाक जैसे- काला रंग का चादर, पैंट, शर्ट, कोर्ट, स्वेटर, मॉफलर, टाई, जूता, मोजा आदि पहनकर या काले रंग का बैग, पर्स, कपड़ा आदि लेकर न आयें.जो भी लोग/कर्मी आयें, वह निश्चित तौर पर अपने साथ पहचान पत्र लेकर आयें.
यह पत्र सभी जिले के उपायुक्तों को भेज दिया गया है. बताया गया कि कार्यक्रम के दौरान किसी प्रकार का कोई व्यवधान न हो, इसे ध्यान में रखकर यह निर्णय लिया गया है.
एसपी ने पलामू, लातेहार, गढ़वा व चतरा उपायुक्त को लिखा पत्र
काले रंग के चादर, पैंट, शर्ट, कोर्ट, स्वेटर, मॉफलर, टाई, जूता, मोजा पहनकर आने पर रोक कई दफा काले रंग का वस्त्र सुरक्षा मानकों के अनुकूल नहीं होता. सुरक्षा के तौर पर जनता के साथ सीधा संवाद स्थापित करने के लिए यह अपील जारी की गयी है.
इंद्रजीत माहथा, पुलिस अधीक्षक
वहीं एक अन्य घटना में अपराधियों ने पाखर से बॉक्साइड लेकर रिचुघुटा जा रहे ट्रक (जेएच 08 डी 6228) को कसियाडीह के समीप जला दिया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना की जिम्मेवारी किसी ने नहीं ली है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें