28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस

मेदिनीनगर : हुसैनाबाद – हरिहरगंज के विधायक सह बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा शिवपूजन मेहता और उनके भतीजे बबलू कुमार के खिलाफ हरिहरगंज थाना में मुखिया सरोज प्रसाद ने शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में विधायक पर फोन नंबर- 9162156044 से धमकी देने का आरोप है. आरोप में कहा गया है कि हरिहरगंज पूर्वी पंचायत […]

मेदिनीनगर : हुसैनाबाद – हरिहरगंज के विधायक सह बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा शिवपूजन मेहता और उनके भतीजे बबलू कुमार के खिलाफ हरिहरगंज थाना में मुखिया सरोज प्रसाद ने शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में विधायक पर फोन नंबर- 9162156044 से धमकी देने का आरोप है. आरोप में कहा गया है कि हरिहरगंज पूर्वी पंचायत के मुखिया सरोज प्रसाद 10 नवंबर को रात्रि में पंचायत में ही आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद वापस घर लौटे थे.
उसी दौरान रात के करीब 11 बज के 49 मिनट पर उनके मोबाइल पर फोन आया. कहा गया है कि जैसे ही उन्होंने फोन रिसीव किया. उधर से गाली गलौज शुरू कर दी गयी. कहा गया कि ज्यादा मुखिया बनते हो, सब मुखिया गिरी भूल देंगे. जान से मार देंगे. मुखिया सरोज प्रसाद का कहना है कि वह पूरी तरह से आश्वस्त है कि फोन पर धमकी देने वाले विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता और उनके भतीजे ही है. इस धमकी के बाद मुखिया का परिवार डरा सहमा है.
चूंकि वे लोग प्रभावशाली है. इसलिए कुछ भी हो सकता है. थाना में दिये गये आवेदन में सरोज प्रसाद ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. सरोज प्रसाद हरिहरगंज प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष भी है. पुलिस का कहना है कि आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.
आरोप झूठा : विधायक
विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने मुखिया सरोज प्रसाद द्वारा लगाये गये आरोप को गलत बताया है. कहा है कि वह विधायक है इस पद की मर्यादा को वह समझते है. भला वह मुखिया को धमकी क्यों देंगे. इस पूरे मामले से तो ऐसा लगता है कि सरोज प्रसाद सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसा कर रहे है. उनके खिलाफ लगा आरोप पूरी तरह से राजनीतिक से प्रेरित है. मामले की जांच होने पर सच्चाई खुद सामने आ जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें