23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

15 को सरकार को काला झंडा दिखायेंगे पारा शिक्षक

पांडू : एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को पांडू हाई स्कूल के मैदान में हुई, जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के पांडू इकाई सदस्य अरविंद विश्वकर्मा ने किया व संचालन विनय ठाकुर ने किया. बैठक में मुख्य रूप से तीन बिंदुओं पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए निर्णय लिया गया. बैठक में निर्णय […]

पांडू : एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को पांडू हाई स्कूल के मैदान में हुई, जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के पांडू इकाई सदस्य अरविंद विश्वकर्मा ने किया व संचालन विनय ठाकुर ने किया. बैठक में मुख्य रूप से तीन बिंदुओं पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए निर्णय लिया गया. बैठक में निर्णय लिया गया कि 14 नवंबर को पांडू से रांची के लिए सभी पारा शिक्षक रवाना होंगे.
15 नवंबर को रांची में होने वाले स्थापना दिवस पर कार्यक्रम में राज्य के तमाम पारा शिक्षक भाग लेंगे,वहीं पारा शिक्षकों ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सरकार की ओर से पारा शिक्षक के हित में घोषणा हुई तो सरकार के लिए स्वागत है और नहीं तो कार्यक्रम में ही राज्य के तमाम पारा शिक्षक सरकार का विरोध जताते हुए काला झंडा दिखायेंगे.
वहीं बैठक में इ विद्या वाहिनी के तहत चलाये जा रहे प्रशिक्षण का पारा शिक्षक विरोध करेंगे. बैठक में राज्य कमेटी ने कहा गया है कि आंदोलन में जो पारा शिक्षक साथ नहीं दे रहे हैं, वह पूरी तरह से निष्क्रिय है. इस मौके पर सत्यनारायण सिंह,गया राम,पूनम देवी,रघुनाथ प्रजापती,अशोक पासवान,अनिल विश्वकर्मा,संजय सिंह,संजीव सिंह,राजकुमार साह, प्रदीप सिंह,अजीमुद्दीन अंसारी,रामजी रंजन,प्रभु सोनी,बिरेन्द्र पाल,सुदर्शन मोची,सुदामा पासवान आदि पारा शिक्षक उपस्थित थे.
विश्रामपुर. एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक हुई.बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष विनोद पासवान व संचालन शमशेर आलम ने किया.बैठक में निर्णय लिया गया कि 14 नवंबर राज्य स्थापना दिवस के दिन पूरे प्रदेश के पारा शिक्षक रांची जायेंगे. स्थापना दिवस समारोह में भाग लेंगे.जो पारा शिक्षक रांची नहीं जायेंगे, उनपर 1000 रुपये अर्थदंड लगया जायेगा.बैठक में मोर्चा के राज्य इकाई सदस्य सिंटू सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की तर्ज पर पारा शिक्षकों को स्थायी करते हुए वेतनमान की घोषणा सरकार स्थापना दिवस के मौके पर करे नहीं तो प्रदेश के 67 हजार पारा शिक्षक मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाकर अपना विरोध प्रकट करेंगे.
श्री सिंह ने कहा कि इसके अलावा 15 नवंबर को झारखंड के सभी भाजपा विधायकों व सांसदो का विरोध किया जायेगा.क्षेत्र में घुसने पर काला झंडा दिखाया जायेगा.मौके पर राम निवास तिवारी,इकबाल अहमद,कामेश्वर पाल,विजय कुमार पांडेय,मनोज राम,कृष्णकांत साव,रामपुकार पांडेय,रविंद्र सिंह,कृष्णकांत मिश्रा,जयराम पासवान,आलोक पाल,लोचन राम सहित कई लोग मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें