25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम बदल कर रुपये िनकालने वाला गिरफ्तार

मेदिनीनगर : एटीएम के पास मदद के नाम पर यदि कोई आपसे आपका एटीएम कार्ड मांग रहा हो, तो सतर्क हो जाये. देखे कहीं वह आपका एटीएम कार्ड तो सफाई के साथ नहीं उड़ा ले रहा है. कभी भी अपरिचित आदमी से ऐसी कोई मदद न लें, अन्यथा यह आपको मुश्किल में भी डाल देता […]

मेदिनीनगर : एटीएम के पास मदद के नाम पर यदि कोई आपसे आपका एटीएम कार्ड मांग रहा हो, तो सतर्क हो जाये. देखे कहीं वह आपका एटीएम कार्ड तो सफाई के साथ नहीं उड़ा ले रहा है. कभी भी अपरिचित आदमी से ऐसी कोई मदद न लें, अन्यथा यह आपको मुश्किल में भी डाल देता है. यदि आपको लगे की कुछ ऐसा हुआ है, तत्काल शोर मचाये और उसे पकड़े.
ऐसे ही मामले में सक्रियता के कारण दूसरे के एटीएम कार्ड से पैसा निकालने वाला पकड़ा गया है. पकड़ा गया युवक बिहार के इमामगंज के मलहारी गांव का रहने वाला है. उसका नाम नजरुल्ला अहमद है. पुलिस के मुताबिक लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के झरकटिया गांव के शशिभूषण गिरी अपनी बेटी लालसा गिरी को इलाज के लिए मेदिनीनगर लेकर आये थे. शनिवार को करीब 12:30 से ढाई बजे के बीच टाटा इंडिकेश एटीएम जो की कोयल होटल परिसर में है. वहां अपनी बेटी को लेकर पैसा निकालने गये.
इसी दौरान दो लड़के पीछे से आ गये और मदद करने के बहाने धोखे से लालासा गिरी की एटीएम बदल दिया. तत्काल लालसा गिरी को पता चल गया कि एटीएम बदल दिया गया है. उसने शोर मचाया तो बाहर खड़े उसके पिता शशिभूषण गिरी ने लोगों की मदद से नजरूल्लाह अहमद को पकड़ लिया. जबकि एक भागने में सफल रहा. पुलिस के अनुसार बैंक स्टेटमेंट निकालने के बाद यह पता चला कि ढाई हजार की निकासी की गयी है, जिसे नजरुल्लाह ने अपने सहयोगी को तत्काल दे दिया था. पुलिस के अनुसार इस मामले में कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें