36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेदिनीनगर : तकादा में आये ठेकेदार की हत्या कर शव झाड़ी में छुपा दिया था

मेदिनीनगर : मजदूर सप्लाई के लिए पैसे लेकर मजदूर नहीं भेजा और फिर जब तकादा करने ठेकेदार आया, तो उसकी हत्या कर दी गयी. इस मामले का उदभेदन पलामू पुलिस ने किया है. मारा गया ठेकेदार पश्चिम बंगाल के दीनापुर गांव का विकास सरकार था. रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस उपाधीक्षक सुरजीत कुमार ने […]

मेदिनीनगर : मजदूर सप्लाई के लिए पैसे लेकर मजदूर नहीं भेजा और फिर जब तकादा करने ठेकेदार आया, तो उसकी हत्या कर दी गयी. इस मामले का उदभेदन पलामू पुलिस ने किया है.

मारा गया ठेकेदार पश्चिम बंगाल के दीनापुर गांव का विकास सरकार था. रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस उपाधीक्षक सुरजीत कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी है. पुलिस उपाधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि 19 जुलाई को पुलिस को यह सूचना मिली थी कि जमुनदाहा नदी के किनारे एक शव पड़ा हुआ है, जिसके कई भाग को जानवरों ने नोंच लिया है.

पुलिस ने चौकीदार चुट्टु राम के बयान के आधार पर पानी में डूब कर मरने की संभावना जता कर यूडी कांड दर्ज कर लिया था. कांड दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. छानबीन के दौरान यह बात सामने आयी कि कौड़िया के भुखला टोला के सुदामा महतो के यहा 14 जुलाई को एक बंगाली व्यक्ति आया था.

लेकिन किसी ने उसे वापस जाते हुए नहीं देखा. इसके बाद पुलिस ने सुदामा महतो को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में सुदामा महतो ने स्वीकारा कि उसी ने विकास सरकार की जहर देकर हत्या की है.

पुलिस उपाधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि विकास सरकार बंगाल में ठेकेदारी करता था. सुदामा महतो उसे मजदूर सप्लाई करता था. हाल के दिनों में विकास सरकार ने उसे मजदूर भेजने के लिए खाता में पैसा भेजा था. लेकिन यहां से सुदामा ने मजदूर नहीं भेजा. जब विकास सरकार ने मोबाइल से बराबर संपर्क साध रहा था, लेकिन संपर्क नही हो पा रहा था. जब वह सुदामा के घर आया तो सुदामा ने बताया कि मजदूर नहीं मिल रहे हैं. इस पर विकास सरकार ने पैसे की

मांग की. डीएसपी ने बताया कि रात में सुदामा व विकास सरकार दोनों एक साथ शराब पी. सुदामा ने विकास सरकार को अधिक शराब पिलायी. उसके बाद सोने के लिए उससे कहा कि बगल में चल कर सोना है. जब दोनों सोने जाने लगे, तो विकास ने पानी मांगा. इसी दौरान सुदामा ने पानी में जहर मिला कर दे दिया और उसे नदी किनारे शौच करने के बहाने ले गया. इसी दौरान विकास सरकार की मौत हो गयी. सुदामा ने उसके शव को झाड़ी में छिपा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें