36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीपीसी का सक्रिय उग्रवादी हथियार के साथ गिरफ्तार

मेदिनीनगर : पलामू पुलिस ने टीपीसी के एक सक्रिय उग्रवादी महेंद्र सिंह को हथियार के साथ पकड़ा है. उग्रवादी महेंद्र की गिरफ्तारी पलामू जिले के रामगढ थाना क्षेत्र के बेलवाही जंगल से की गयी है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि महेंद्र सिंह मूल रूप से रामगढ़ थाना क्षेत्र के […]

मेदिनीनगर : पलामू पुलिस ने टीपीसी के एक सक्रिय उग्रवादी महेंद्र सिंह को हथियार के साथ पकड़ा है. उग्रवादी महेंद्र की गिरफ्तारी पलामू जिले के रामगढ थाना क्षेत्र के बेलवाही जंगल से की गयी है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि महेंद्र सिंह मूल रूप से रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुंडपानी टोला का रहनेवाला है. वह टीपीसी के लिए सक्रिय रूप से कार्य कर रहा था. इलाके में जो भी विकास योजना चल रही है, उसमें लेवी मिले इसके लिए वह अपनी सक्रियता बढ़ाने में जुटा था.

इसी बीच रामगढ़ थाना पुलिस को उसकी गतिविधि के बारे में जानकारी मिली. जानकारी के आधार पर छापामारी कर महेंद्र को बेलवाही जंगल से पकड़ा गया है. तलाशी के दौरान उसके पास से एक देशी हथियार बरामद किया गया है. उसने संगठन के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है. जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. उसने बताया कि पुलिस की सक्रियता के कारण अब गांवों में भी संगठन कमजोर हो गया है. नये लोग जुड़ नही रहे है और जो पुराने है वह भी पुलिस के डर से सक्रिय नही रह पा रहे है.

इसलिए अब पहले से जैसी स्थिति नही है. पहले लेवी वसूलने में भय दिखाते थे. लेकिन अब जो भी मिल जाये वह कम नही है. यह सोचकर काम हो रहा है. छापामारी का नेतृत्व रामगढ़ थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा ने की. श्री मुंडा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उग्रवादी को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें