37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएसडी कॉलेज का सेंटर बदला, विद्यार्थियों ने किया रोड जाम, 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

नावाबाजार : गुरुवार को चनेया सीएसडी इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने पड़वा मोड़ पर एनएच-98 व एनएच 75 को जाम कर दिया. जाम कर रहे विद्यार्थी कॉलेज का सेंटर बदलने की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना मिलने के बाद नावाबाजार थाना प्रभारी अरविंद कुमार, जिप सदस्य अनुज राम जाम स्थल पर पहुंचे. थाना […]

नावाबाजार : गुरुवार को चनेया सीएसडी इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने पड़वा मोड़ पर एनएच-98 व एनएच 75 को जाम कर दिया. जाम कर रहे विद्यार्थी कॉलेज का सेंटर बदलने की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना मिलने के बाद नावाबाजार थाना प्रभारी अरविंद कुमार, जिप सदस्य अनुज राम जाम स्थल पर पहुंचे. थाना प्रभारी व जिप सदस्य के आश्वासन के बाद विद्यार्थियों ने जाम हटाया.
कॉलेज के विद्यार्थियों का कहना था कि कई वर्षों से कॉलेज का सेंटर आसपास के स्कूलों में दिया जाता था, जहां विद्यार्थियों को परीक्षा देने जाने में परेशानी नहीं होती थी. लेकिन इस बार इस कॉलेज का सेंटर मेदिनीनगर के एक स्कूल में दे दिया गया है. मेदिनीनगर जाकर परीक्षा देने में विद्यार्थियों को काफी परेशानी होगी. इस कॉलेज में छात्राओं की संख्या काफी अधिक है.
इसके साथ ही इस कॉलेज में पढ़ने वाले अधिकांश विद्यार्थी गरीब परिवार से आते हैं. ऐसे में मेदिनीनगर जाकर परीक्षा देने में परेशानी होगी. विद्यार्थियों ने उपायुक्त से इस मामले पर विचार करने की अपील की है.जाम लगने से लगभग दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें