38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चैनपुर, सदर सहित तीन सीओ का वेतन स्थगित

मेदिनीनगर : गुरुवार को पलामू उपायुक्त अमीत कुमार ने राजस्व संग्रहण की प्रगति की समीक्षा की. बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने बताया कि खास महाल भूमि के लीज नवीकरण का कार्य सरकार के नये संकल्प के अनुसार किया जायेगा. सरकार ने लीज नवीकरण के लिए जो प्रावधान बनाया है, उसके अनुसार कार्य होगा. लीज […]

मेदिनीनगर : गुरुवार को पलामू उपायुक्त अमीत कुमार ने राजस्व संग्रहण की प्रगति की समीक्षा की. बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने बताया कि खास महाल भूमि के लीज नवीकरण का कार्य सरकार के नये संकल्प के अनुसार किया जायेगा. सरकार ने लीज नवीकरण के लिए जो प्रावधान बनाया है, उसके अनुसार कार्य होगा. लीज नवीकरण के लिए आवश्यक तैयारी पूरा करने का निर्देश दिया गया.
बताया गया कि पिछले 30 वर्षों से खास महाल भूमि के लीज नवीकरण का कार्य नहीं हुआ है. सरकार द्वारा दिये गये निर्देश के बाद लीज नवीकरण का मार्ग प्रशस्त हुआ है. बैठक में उपायुक्त ने मुख्यमंत्री जन संवाद की शिकायतों पर की गयी कार्रवाई की समीक्षा की. इस क्रम में पाया कि जो शिकायत मिली है, उसका 10 प्रतिशत से अधिक मामले लंबित हैं.
डीसी श्री कुमार ने नाराजगी जताते हुए इस मामले में लापरवाही बरतने वाले चैनपुर, सदर सहित तीन अंचल के अंचलाधिकारियों का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया है. साथ ही उन तीनों अंचल के सीओ से स्पष्टीकरण भी मांगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें