27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइआरबी की परीक्षा में फिर कदाचार, एक परीक्षार्थी पकड़ाया, बनियान में चिप लगा कर दे रहा था परीक्षा

मेदिनीनगर: पलामू में आइआरबी की प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान फिर एक परीक्षार्थी पकड़ा गया. इस बार भी पकड़ा गया परीक्षार्थी बिहार का रहने वाला है. उसका नाम सुमन सौरभ है और वह बिहार के लखीसराय जिला के बरहिया थाना के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है. उसके पिता का नाम शत्रुघ्न सिंह है. बताया गया […]

मेदिनीनगर: पलामू में आइआरबी की प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान फिर एक परीक्षार्थी पकड़ा गया. इस बार भी पकड़ा गया परीक्षार्थी बिहार का रहने वाला है. उसका नाम सुमन सौरभ है और वह बिहार के लखीसराय जिला के बरहिया थाना के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है. उसके पिता का नाम शत्रुघ्न सिंह है.

बताया गया कि वह बीएन इंटर कालेज परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली में परीक्षा दे रहा था. वह कमरा नंबर-15 में बैठकर परीक्षा दे रहा था. निरीक्षण के दौरान देखा गया कि उसने गर्दन के नीचे गंजी में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस टेप से साटकर रखा हुआ था. उसके साथ एक छोटा सा डिवाइस कान में भी लगाये हुए थे. इस डिवाइस से वह परीक्षा में कदाचार करते हुए पकड़ा गया. इस मामले को लेकर शहर थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. मालूम हो कि इसके पहले भी आइआरबी की परीक्षा के दौरान बिहार का ही एक विद्यार्थी अंडरवीयर में मोबाइल रखकर हाइटेक तरीके से परीक्षा में कदाचार कर रहा था उसे भी पकड़ा गया था. अब आईआरबी की अगली परीक्षा 17 दिंसबर को होनी है. इसके पूर्व मेदिनीनगर के कई परीक्षा केंद्रों पर आइआरबी की परीक्षा हुई. परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण सदर अनुमंडल पदाधिकारी एनके गुप्ता ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें