36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गला रेत तरहसी के युवक की मेदिनीनगर में हत्या

मेदिनीनगर: पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के टरिया गांव का रहने वाला शमशाद अंसारी की मेदिनीनगर में हत्या कर दी गयी. गला रेतकर उसकी हत्या की गयी है. शमशाद का शव रविवार को सदर थाना की पुलिस ने भुसही से बरामद किया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक हत्या […]

मेदिनीनगर: पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के टरिया गांव का रहने वाला शमशाद अंसारी की मेदिनीनगर में हत्या कर दी गयी. गला रेतकर उसकी हत्या की गयी है. शमशाद का शव रविवार को सदर थाना की पुलिस ने भुसही से बरामद किया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. बताया गया कि शमशाद मेदिनीनगर में रहकर पढ़ाई करता था. वह बेलवाटिका के कुजड़ा पट्टी में रहता था. वह खुद भी पढ़ता था और पढ़ाई के लिए खर्च जुटाने के लिए ट्यूशन भी पढ़ाता था. उसका शव भुसही के पास से एक झाड़ी से बरामद किया गया है.

पुलिस का कहना है कि शमशाद भुसही क्यों गया था. क्या उसे किसी ने बुलाया था. बुलाकर धोखे से उसकी हत्या तो नहीं की गयी है. इस बिंदु पर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का उदभेदन होगा. यद्यपि अभी तक शमशाद के परिजनों द्वारा पुलिस के समक्ष कुछ बयान नहीं दिया गया है. परिवार के लोगों के बयान के आधार पर भी हत्या के कारणों का पता चल सकता है.

यह भी पता लगाया जा रहा है कि उसका किसी के साथ कोई निजी दुश्मनी या परिवार के साथ कोई मामला तो नही थी. जल्द ही पुलिस ने इस पूरे मामले को सामने लाने की बात कही. अनुसंधान शुरू कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें