33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीपीसी टू के तीन सदस्य गिरफ्तार

मेदिनीनगर: पलामू पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के गनके गांव से टीपीसी टू के तीन उग्रवादियों को पकड़ा है. पकड़े गये उग्रवादियों में पांकी थाना क्षेत्र के केरकी माड़न के गुड्डू राम, लेस्लीगंज थाना क्षेत्र जुरू के साबिर मियां, सादर थाना क्षेत्र के जुरू के हरि नारायण सिंह शामिल है. पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने […]

मेदिनीनगर: पलामू पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के गनके गांव से टीपीसी टू के तीन उग्रवादियों को पकड़ा है. पकड़े गये उग्रवादियों में पांकी थाना क्षेत्र के केरकी माड़न के गुड्डू राम, लेस्लीगंज थाना क्षेत्र जुरू के साबिर मियां, सादर थाना क्षेत्र के जुरू के हरि नारायण सिंह शामिल है. पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि टीपीसी टू का गठन कुछ अपराधियों ने मिलकर किया है. इस संगठन का गठन का उद्देश्य लेवी वसूलना है. लेवी वसूलने के लिए संगठन से जुड़े लोग सक्रिय थे.

शुरुआती दौर में इन लोगों ने लेस्लीगंज में बन रहे पॉलिटेक्निक कॉलेज व इंजीनियरिंग कॉलेज में जाकर निर्माण कार्य पर रोक लगाते हुए लेवी की मांग की थी. इस मामले की जानकारी मिलने बाद पुलिस सक्रिय हुई थी. पुलिस ने इस मामले में शामिल पांच नक्सलियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब तक इस मामले में आठ की गिरफ्तारी हो गयी है.

एसपी श्री माहथा ने बताया कि इसका मुख्य सरगना संजय भुइयां है, जोकि पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मुसरमु गांव का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापामारी कर रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद इस संगठन पूरी तरह से समाप्त हो जायेगा. वह संगठन का एकमात्र सदस्य है जो अभी जेल से बाहर है. प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस उपाधीक्षक प्रेमनाथ,पुलिस निरीक्षक तरुण कुमार, जेपी सिंह, लेस्लीगंज थाना प्रभारी राणा जंगबहादुर सिंह, जगुआर के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें