36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : पांच चोरी के बाइक के साथ दो टीपीसी समर्थक गिरफ्तार

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर पलामू पुलिस ने उग्रवादी संगठन टीपीसी के दो सहयोगियों को चार चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. यह जानकारी बिश्रामपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरजीत कुमार ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में दी. एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा को सूचना मिली थी कि टीपीसी के सहयोगियो द्वारा चोरी की […]

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर

पलामू पुलिस ने उग्रवादी संगठन टीपीसी के दो सहयोगियों को चार चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. यह जानकारी बिश्रामपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरजीत कुमार ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में दी. एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा को सूचना मिली थी कि टीपीसी के सहयोगियो द्वारा चोरी की बाईक उग्रवादियों को उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीपीसी उग्रवादी के सुदेश के सहयोगी लालधारी सिंह को दो चोरी के बाईक के साथ पकड़ा गया. लालधारी सिंह के निशानदेही पर चोरी के बाइक के आपूर्तिकर्ता अवध विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से भी दो चोरी के बाइक बरामद किये गये. इसके बाद इनलोगों की निशानदेही पर पांकी थाना क्षेत्र के डंडार से माणिक सिंह के घर से एक चोरी का बाईक बरामद किया गया.

एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि तीनों गिरोह बनाकर मोटरसाइकिल की चोरी करते थे. इस गिरोह में चार अन्य अपराधी भी शामिल हैं. मोटरसाइकिल की चोरी कर इंजन, चेचिस, बदलकर कम कीमत पर मोटरसाइकिल को बेचने का काम करते थे. इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गयी है. इनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया जायेगा.

गिरफ्तार लालधारी सिंह इनलोगों से सस्ता गाड़ी खरीदकर टीपीसी उग्रवादियों को मुहैया कराता था. गिरफ्तार लालधारी सिंह, अवध विश्वकर्मा व माणिक सिंह के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी के मामले में शहर थाना व तरहसी थाना में कई मामले दर्ज हैं. प्रेस कांफ्रेस में थाना प्रभारी बाजून हेब्रम, अवर निरीक्षक नेमधारी रजक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें