38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाईवा ड्राइवर से लूटपाट करना लुटेरों को पड़ा भारी, शोर मचाकर करवाया गिरफ्तार

छतरपुर : हाईवा के ड्राइवर से लूटपाट करने गये लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह जानकारी डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने दी. लुटेरे एनएच 98 पर लूटपाट के इरादे से मौजूद थे, लेकिन चालक ने अपने सूझबूझ से एक लुटेरे को पकड़ लिया और शोर मचाने लगा. शोर सुनकर बाकी अपराधी बाइक […]

छतरपुर : हाईवा के ड्राइवर से लूटपाट करने गये लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह जानकारी डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने दी. लुटेरे एनएच 98 पर लूटपाट के इरादे से मौजूद थे, लेकिन चालक ने अपने सूझबूझ से एक लुटेरे को पकड़ लिया और शोर मचाने लगा. शोर सुनकर बाकी अपराधी बाइक से भागने लगे. तब तक शोर सुनकर आस पास के गांव वाले वहां आ पहुंचे और अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

इसके बाद सूचना पाकर थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार सिंह दलबल के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों का गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पुलिस ने हाईवा चालक गुड्डू कुमार यादव से लूटी गयी पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पांच सौ बीस रुपये नकद व उसके वाहन पर लदे छर्री का चालान बरामद किया.

डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि पकड़े गये अपराधी बब्‍लू ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसने पिछले दो माह के दौरान कई घटनाओं को अंजाम दिया है. डीएसपी ने कहा कि इन अपराधियों ने दो माह पूर्व रुदवा स्थित लक्ष्मी ढाबा के पास खड़ी ट्रक का शीशा तोड़कर मोबाइल, नकदी व पर्स की चोरी की थी. 15 फरवरी को जपला रोड स्थित एक दुकान के शटर में लगा ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इन सारी घटनाओं में बब्‍लू ने अपना गुनाह कबूल किया है. इस अभियान में भूपेंद्र सिंह, सीमुद्दीन अहमद खान, सुभाष मल्लिक, जितेंद्र कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें