26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेदिनीनगर : दो हजार रुपये घूस लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

प्रतिनिधि मेदिनीनगर : मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पलामू के पड़वा थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक प्रवीण कुमार झा को दो हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया. प्रवीण झा मूलरूप से धनबाद के हिरापुर गांव के रहने वाले है. अवर निरीक्षक प्रवीण झा के खिलाफ नावाबाजार थाना क्षेत्र के लठेया गांव की […]

प्रतिनिधि

मेदिनीनगर : मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पलामू के पड़वा थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक प्रवीण कुमार झा को दो हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया.

प्रवीण झा मूलरूप से धनबाद के हिरापुर गांव के रहने वाले है. अवर निरीक्षक प्रवीण झा के खिलाफ नावाबाजार थाना क्षेत्र के लठेया गांव की ललिता देवी ने शिकायत की थी. शिकायत में ललिता देवी ने कहा था कि आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार आरोपी राजू राम द्वारा दिये गये बयान के आधार पर उसके पति मनोज राम को भी प्राथमिक अभियुक्त बनाया गया था.

16 मई को प्रवीण कुमार झा ने ललिता के पति के मोबाइल पर फोन कर इसकी जानकारी दी थी. उसके बाद ललिता अपने पति मनोज राम के साथ अवर निरीक्षक से मिलने आयी थी. आरोप है कि उस वक्त प्रवीण कुमार झा ने बताया कि तुम्हारे पति को भी फंसा दिया है. दस हजार रुपया दो डायरी हल्का कर देंगे और तुम्हारे पति मनोज राम को कोर्ट से बेल हो जायेगा.

ललिता ने काफी आरजु मिन्नत की उसके बाद दो हजार रुपया पर मामला तय हुआ. ललिता घूस नहीं देना चाहती थी. इस पूरे मामले की जानकारी उसने निगरानी ब्यूरो को दी. इस मामले का सत्यापन निगरानी के डीएसपी रामपूजन सिंह द्वारा किया गया. जांच के दौरान मामले को सही पाया गया उसके बाद इस पूरे मामले की रिपोर्ट निगरानी ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक को सौंपी गयी.

उनके आदेश के आलोक में कार्रवाई की गयी. निगरानी की छापामार दल ने राजहरा कोलियरी मोड़ से प्रवीण झा को गिरफ्तार किया वहीं वह दो हजार रुपया घूस ले रहे थे. फिलहाल प्रवीण झा पड़वा के प्रभारी थाना प्रभारी के रूप में काम कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें