27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : 5 जनवरी को पलामू आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रखेंगे मंडल परियोजना की आधारशिला

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड आ रहे हैं. पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में प्रधानमंत्री 5 जनवरी को मंडल परियोजना की आधारशिला रखेंगे. पीएम का एक घंटा यहां रुकने का कार्यक्रम है. कार्यक्रम सुबह 10:30 से 11:30 बजे तक चलेगा. इस दौरान प्रधानमंत्री चियांकी एयरपोर्ट के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा में […]

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड आ रहे हैं. पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में प्रधानमंत्री 5 जनवरी को मंडल परियोजना की आधारशिला रखेंगे. पीएम का एक घंटा यहां रुकने का कार्यक्रम है. कार्यक्रम सुबह 10:30 से 11:30 बजे तक चलेगा. इस दौरान प्रधानमंत्री चियांकी एयरपोर्ट के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा में 70-80 हजार लोगों के आने की उम्मीद है. जिला प्रशासन प्रधानमंत्री की यात्रा की तैयारियों में जुटा हुआ है.

प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सभी सरकारी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गयी हैं. चियांकी एयरपोर्ट के पास कैंप कार्यालय खोला गया है. शनिवार को नये समाहरणालय के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने प्रधानमंत्री के दौरे की विस्तृत जानकारी दी.

डीसी ने कहा कि सुरक्षा के मुकम्मल इंतजाम किये जा रहे हैं. सुरक्षा में कोई कमी न रहे, इसके लिए सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं. कार्यक्रम के मद्देनजर सभी कर्मियों व पदाधिकारियों के डिजिटल आई कार्ड बनाये जायेंगे. बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग का अभियान अभी से शुरू कर दिया गया है.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि मंडल डैम परियोजना पलामू प्रमंडल के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इसका कार्य पिछले कई वर्षों से लंबित था. इसका निर्माण शुरू हो जाने से झारखंड सहित बिहार के कई इलाकों को फायदा होगा.

पार्किंग के लिए 12 जगह चिह्नित

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान पार्किंग के लिए 12 जगहों को चिह्नित किया गया है. सभा में शामिल होने के लिए अलग-अलग जगहों से आने वाले लोगों को परेशानी न हो, इसके लिए उसी तरफ पार्किंग की व्यवस्था की जायेगी, जिधर से वे आयेंगे. उपायुक्त ने बताया कि बड़े वाहनों के अलावा प्राइवेट कार के लिए अलग से पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जायेगी.

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम

-प्रधानमंत्री श्री मोदी लगभग एक घंटे मेदिनीनगर में रुकेंगे.

-10:30 बजे से 11:30 बजे तक चलेगा पीएम का कार्यक्रम.

प्रधानमंत्री के रूप में दूसरा दौरा

प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का यह दूसरा पलामू दौरा होगा. इसके पहले वह विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने पलामू आये थे. उस समय भी चियांकी एयरपोर्ट मैदान में ही सभा हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें