32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बहनों की शिकायत पर छेड़छाड़ करने वालों से पूछताछ करने गये दो युवकों से मारपीट, एक की मौत

हैदरनगर: हैदरनगर थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव में वकील खान व दानिश खान को भीड़ ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना में वकील खान की मौत हो गयी जबकि दानिश की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस मामले में हैदरनगर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जाता […]

हैदरनगर: हैदरनगर थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव में वकील खान व दानिश खान को भीड़ ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना में वकील खान की मौत हो गयी जबकि दानिश की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस मामले में हैदरनगर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है दोनो युवकों से उनकी बहनों ने यह शिकायत की थी खरडीहा गांव के कुछ युवक उनसे छेड़छाड़ करते है. इसके बाद दानिश और वकील दोनो एक साथ गांव गये थे और आरोपियों से इस बारे में जानकारी ले रहे थे, आरोप है कि इसी दौरान आरोपियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों पर हमला बोल दिया, लाठी – डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया.

बताया जा रहा है कि दोनों यह पूछने गये थे कि वह उनकी बहनों के साथ छेड़खानी क्यों करते हैं. इस बात पर युवकों समेत गांव के अन्य लोगों ने दोनो को पकड़कर लाठी-डंडे से उनकी पिटाई कर दी जिससे वकील खान की मौत हो गयी जबकि हमले के बाद दानिश खान की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज हैदरनगर हेल्थ एंड वेल्नेस सेंटर में किया जा रहा है.

घायल दानिश को अस्पताल में लाये जाने के बाद चिकित्सक द्वारा फोन करके पुलिस को मामले की जानकारी देना की कोशिश की गयी. आरोप है की लगातार फोन करने के बाद भी हैदरनगर थाना प्रभारी ने चिकित्सक का फोन रिसिव नहीं किया. घायल व मृतक के अस्पताल लाने के 45 मिनट बाद पुलिस वहां पहुंची जबकि सूचना मिलते ही हुसैनाबाद के एसडीपीओ अस्पताल में पहुंचे.

घायल दानिश खान का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है जबकी मृतक वकील खान के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजने का प्रयास किया. ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को अस्पताल में ही रोके रखा है. घायल दानिश खान ने बताया कि वकील खान व उसकी बहन को मंगलवार की सुबह में युवकों ने छेड़छाड़ किया था. दोनो बहनो के भाईयों की गलती बस इतनी थी की वह उन युवकों से पूछने गये की वह उनकी बहनो के साथ छेड़छाड़ क्यों करते हैं. इतने पर युवकों के साथ गांव के अन्य लोगों ने भी उनके साथ मारपीट की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें