27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुसैनाबाद: पलामू में मुठभेड़, दो उग्रवादी गिरफ्तार

हुसैनाबाद/पांडू : पलामू के हुसैनाबाद में महुडंड से सटे पांडू थाना क्षेत्र के चमरदाहा जंगल में रविवार को पुलिस और टीपीसी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी सामान छोड़ कर भाग गये. पुलिस ने पीछा कर दो उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया. टीपीसी के गिरेंद्र दस्ते के साथ मुठभेड़ दिन […]

हुसैनाबाद/पांडू : पलामू के हुसैनाबाद में महुडंड से सटे पांडू थाना क्षेत्र के चमरदाहा जंगल में रविवार को पुलिस और टीपीसी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी सामान छोड़ कर भाग गये.

पुलिस ने पीछा कर दो उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया. टीपीसी के गिरेंद्र दस्ते के साथ मुठभेड़ दिन के करीब 10.20 बजे हुई, जो करीब 30 मिनट तक चली. पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से मोबाइल फोन, वर्दी, पिट्ठू, खाद्य सामग्री समेत अन्य सामान बरामद किया. पलामू के एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

उन्होंने बताया कि महुडंड थाना की टीम जब सर्च अभियान पर निकली थी, तो चमरदाहा जंगल में उसकी भिड़ंत गिरेन्द्र का दस्ते से हो गयी. वहां कुछ ग्रामीणों का घर था, इसलिए पुलिस ने बड़ी सावधानी से जवाबी फायरिंग की. छापामारी में अभियान एसपी अरुण सिंह, हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें