27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : आधी रात को प्रोफेसर के घर और खलिहान में लगा दी आग

पांकी : पलामू जिला के पांकी में एक प्रोफेसर के घर में सोमवार की देर रात कुछ लोगों ने आग लगा दी. प्रोफेसर का आरोप है कि उनकी पहली पत्नी के कहने पर उनके घर में आगजनी की गयी है. इस संबंध में उन्होंने पांकी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पांकी के थाना […]

पांकी : पलामू जिला के पांकी में एक प्रोफेसर के घर में सोमवार की देर रात कुछ लोगों ने आग लगा दी. प्रोफेसर का आरोप है कि उनकी पहली पत्नी के कहने पर उनके घर में आगजनी की गयी है. इस संबंध में उन्होंने पांकी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

पांकी के थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि नौडीहाके डंडारकला स्थित मजदूर किसान इंटर कॉलेज के प्रोफेसर खुर्शीद आलम के घर और खलिहान में देर रात कुछ लोगों ने आग लगा दी. इसमें उनकीमोटरसाईकिल और खलिहान में रखे पुआलजलकरराख हो गये.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : रामगढ़-बोकारो फोरलेन पर पुल में फंसा हाईवा, खलासी की मौत

आग लगाने वालों ने प्रोफेसर आलम के घर के दरवाजे पर पुआल रखकर उसमें भी आग लगा दी, जिससे गेट का कुछ हिस्सा जल गया. प्रोफेसर खुर्शीद आलम ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें अपनी पहली पत्नी, ससुर, सास, साला व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ उनके घर में आगजनी करने का आरोप लगाया है.

प्रो आलम ने अपनी शिकायत में लिखा है कि सोमवार की रात वह अपने घर में सोये थे. कुछ लोगों ने गेट खोलने के लिए कहा. उन्होंने गेट नहीं खोला. बाहर खड़े लोगों ने चेतावनी दी कि यदि गेट नहीं खोलेंगे, तो घर में आग लगा दी जायेगी. प्रोफेसर आलम ने गेट नहीं खोली, तो लोगों ने उनके घर को जलाने की कोशिश की. खलिहान में रखे पुआल और वाहन को आग के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें : अलकायदा का झारखंड कनेक्शन खंगालने में जुटी NIA, बांग्लादेशी मूल के ब्रिटिश नागरिक आतंकी ने हजारीबाग में ली थी शरण

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रोफेसर आलमका पहली पत्नी से विवाद चल रहा है. पहली पत्नी से बिना तलाक लिये प्रोफेसर ने दूसरी शादी कर ली.इसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा चल रहाहै. पहली पत्नी ने थाने में कई केस दर्ज करवा रखे हैं. इसलिए प्रोफेसर को शक है कि उसी के कहने पर लोगों ने उनके घर में आग लगायी है.

पुलिस ने इस सिलसिले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्दी ही आग लगाने वालों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें