27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुआ के अड्डे पर आ धमके अपराधी, जुआरी व अपराधियों के बीच हाथापाई, चली गोली, दो घायल

प्रतिनिधि (हरिहरगंज) : शुक्रवार को हरिहरगंज के सतगांवा में अपराधियों ने गोली मारकर दो लोगों को घायल कर दिया. घायलों में अररुआ खुर्द के शंकर शौण्डिक व बेलौदर के धर्मेन्द्र कुमार सिंह हैं. दोनों को पीठ में गोली लगी है. प्राथमिक उपचार हरिहरगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के […]

प्रतिनिधि (हरिहरगंज) : शुक्रवार को हरिहरगंज के सतगांवा में अपराधियों ने गोली मारकर दो लोगों को घायल कर दिया. घायलों में अररुआ खुर्द के शंकर शौण्डिक व बेलौदर के धर्मेन्द्र कुमार सिंह हैं. दोनों को पीठ में गोली लगी है. प्राथमिक उपचार हरिहरगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर के लिए रेफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि सतगांवा में बर्तन कारखाना के बगल के खाली जमीन में जुआ का अड्डा है. लोग वहां जमा होकर जुआ खेलते हैं. शुक्रवार को भी वहां जुआ खेलने वालों की भीड़ लगी हुई थी. इसी दौरान शाम करीब चार बजे नाकाबपोश अपराधी वहा पहुंच गये. अपराधियों की संख्या सात के करीब थी. उन लोगों ने जुआरियों को घेरकर सारा पैसा देने को कहा.

लेकिन जुआरियों ने पैसा नहीं दिया. इसे लेकर हाथापाई शुरू हो गयी. खुद को घिरता देख अपराधियों ने गोली चला दी. गोली शंकर शौण्डिक व धर्मेन्द्र को लगी. गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी. लोग भागने लगे. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी वंशनारायण सिंह वहां पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू की.

लेकिन लोगों में इस बात की चर्चा है कि जिस स्थान पर गोली चली वहां बिना किसी डर के लोग जुआ खेलते हैं. प्रतिदिन लाखों का जुआ होता है. अपराधी इसी पैसा को लूटने के लिए वहां आ धमके थे. इसी को लेकर गोली चली. लेकिन सुलगता सवाल यह है कि जब जुआ का अड्डा काफी दिनों से वहां चल रहा है तो उसे रोकने के लिए इसके पूर्व में कभी पुलिस ने प्रयास क्यों नही किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें