Advertisement

Palamu

  • Nov 8 2018 10:16PM

पलामू : जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

पलामू : जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

- पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में, घटना रेहला शुक्रबाजार मुहल्ला की

प्रतिनिधि रेहला (पलामू) 

रेहला के शुक्रबाजार में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीटपीट कर व गला दबाकर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार के सुबह 10 बजे की है. इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मैनेजर राम उर्फ बहिरू राम (45) के घर के पास जुआरी लोग जुआ खेल रहे थे. 

 

मैनेजर राम ने अपने घर के पास जुआ खेलने से मना किया. लेकिन जुआरी नहीं माने. इसी बात पर विवाद बढ़ गया. चार लोगों ने मिलकर मैनेजर राम की जमकर पिटाई कर दी. एक ने उसका गला दबा दिया. जबकि तीन लोग डंडे से उसके सर पर वार करते रहे. जिसके कारण मैनेजर राम की मौत मौके पर ही हो गयी.

 

सूचना मिलने पर रेहला पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया है. इस संबंध में मृतक के परिजन ने थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्रथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें महेंद्र कुमार, छोटू कुमार व संजय कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जबकि एक नामजद आरोपी बिफन राम फरार है. 

 

रेहला पुलिस घटना का कारण जुआ में हुए विवाद को नकार रही है. पुलिस के अनुसार मैनेजर राम खुले में शौच गया था. किसी के घर के पास वह शौच कर दिया था. जिसको लेकर विवाद हुआ. इसी विवाद के बाद हत्या की घटना हुई. लेकिन ग्रामीणों की माने तो घटना का कारण जुआ खेलने के दौरान हुआ विवाद ही है.

Advertisement

Comments

Advertisement