31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, दो घायल

छतरपुर (पलामू) : झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिला (Palamau District) में आधी रात के बाद एक हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गयी जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये. मामला पलामू जिला के छतरपुर (Chhatarpur) प्रखंड का है. बताया गया है कि छतरपुर के गौ लक्ष्मी […]

छतरपुर (पलामू) : झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिला (Palamau District) में आधी रात के बाद एक हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गयी जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये. मामला पलामू जिला के छतरपुर (Chhatarpur) प्रखंड का है.

बताया गया है कि छतरपुर के गौ लक्ष्मी के पास एक ट्रक पंचर हो गया था. चालक ने ट्रक को वहीं खड़ा कर दिया. पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक (JH03F 7156) आयी और ट्रक के अंदर घुस गयी. इसमें बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

एक बाइक सवार ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतक की पहचान राजू कुमार पासवान के रूप में हुई है. वह छतरपुर के गुरदी का रहने वाला था.

गंभीर रूप से घायल दो लोगों के नाम रोहित कुमार ठाकुर और महेंद्र कुमार यादव हैं. रोहित और महेंद्र छतरपुर के सड़मा के रहने वाले हैं. छतरपुर में दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने मेदिनीनगर रेफर कर दिया. दुर्घटना रात के 1:10 बजे हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें