32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CAA और NRC के समर्थन में जुलूस, लोगों ने कहा – सीएए और एनआरसी से किसी को डरने की जरूरत नहीं

हुसैनाबाद (पलामू) : पलामू के हुसैनाबाद में सीएए और एनआरसी के समर्थन में जुलूस निकाला गया व सभा की गयी. आयोजन सीएए एवं एनआरसी जनजागरण अभियान समिति ने किया. समर्थन ने पहुंचे लोग सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्रांगण में इकट्ठा हुए. राष्ट्र गान व भारत माता की जय के उद्घोष के साथ कार्यक्रम की […]

हुसैनाबाद (पलामू) : पलामू के हुसैनाबाद में सीएए और एनआरसी के समर्थन में जुलूस निकाला गया व सभा की गयी. आयोजन सीएए एवं एनआरसी जनजागरण अभियान समिति ने किया. समर्थन ने पहुंचे लोग सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्रांगण में इकट्ठा हुए. राष्ट्र गान व भारत माता की जय के उद्घोष के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गयी. तिरंगा के साथ मानव शृंखला बनायी गयी. जुलूस निकाला गया. जुलूस का नेतृत्व जिप सदस्य सह भाजपा नेता विनोद सिंह, समिति के अध्यक्ष प्रेमतोष सिंह, आरएसएस के दिनेश कश्यप, शिला ताई आदि कर रहे थे.

जुलूस विद्या मंदिर से दिनेश चौक, खादी भंडार होते हुए जेपी चौक पहुंचा. जेपी चौक से अनुमंडल मैदान में सभा के माध्यम से विनोद सिंह ने कहा कि सीएए से भारत के किसी व्यक्ति का लेना देना नहीं है. नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता छीनने का नहीं. उन्होंने कहा कि एनआरसी अभी आया नहीं है. एनआरसी से भी भारत के किसी नागरिक को कोई नुकसान नहीं होने वाला है.

उन्होंने आम लोगों का आह्वान किया कि वो सीएए को जानें और अफवाहों में न पड़ें. केंद्र की सरकार ने सीएए लाकर नागरिकता देने का काम किया है. उन्हें नागरिकता देने का कानून है जो दूसरे पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक हैं और वहां प्रताड़ित हो रहे हैं. वहां से भारत आना चाहते हैं. उन्हें इस कानून के तहत नागरिकता दी जायेगी.

उन्होंने कहा कि अफवाहों में किसी को आने की जरूरत नहीं है. लोगों को इस कानून के बारे में जागरूक करने का काम आगे भी किया जायेगा. जुलूस व कार्यक्रम में जनजागरण समिति के अध्यक्ष प्रेमतोष सिंह, पूर्व प्रखंड प्रमुख संतोष कुमार सिंह, भाजपा नेता महेंद्र सिंह, पप्पू अग्रवाल, अजय जायसवाल समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें