34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेना के जवान से दिन दहाड़े एक लाख की लूट, बैंक में जमा कराने आया था पैसा

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर मंगलवार को मेदिनीनगर के कचहरी में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा के पास से सेना के जवान संतोष मेहता से अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिये. घटना दिन के करीब 3:30 बजे की है. भुक्तभोगी सेना के जवान संतोष मेहता पलामू के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के कादल गांव के रहने […]

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर

मंगलवार को मेदिनीनगर के कचहरी में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा के पास से सेना के जवान संतोष मेहता से अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिये. घटना दिन के करीब 3:30 बजे की है. भुक्तभोगी सेना के जवान संतोष मेहता पलामू के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के कादल गांव के रहने वाले हैं. जवान संतोष अपनी पत्नी के साथ पैसा जमा करने बैंक आये थे.

पहले वह जेलहाता में स्थित स्टेट बैंक के एडीबी शाखा में गये थे. लेकिन किसी कारणवश वहां पैसा जमा नहीं हो पाया. इसके बाद वह मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी को लेकर कचहरी स्थित एसबीआई की शाखा आ रहे थे. पैसा उसकी पत्नी के हाथ में था.

जवान संतोष मेहता के मुताबिक जैसे ही वह बैंक पहुंचने वाले था उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने धक्का मारकर उसकी मोटरसाइकिल को गिरा दिया. उसके बाद उसकी पत्नी के हाथ में रखे एक लाख रुपये लूटकर भाग गये. जवान ने अपराधियों का जीएलए कालेज गेट तक पीछा भी किया. लेकिन वे लोग पकड़ में नहीं आए.

इस मामले को लेकर शहर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मेदिनीनगर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप गुप्ता ने बताया कि इस मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस सक्रियता के साथ लग गयी है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधियों की पहचान हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें