27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिरणपुर : अलग-अलग हादसे में पांच की मौत

हिरणपुर : हिरणपुर-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर रामनाथपुर नहर के निकट मंगलवार की देर रात वाहन को साइड देने के क्रम में एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक पर सवार हाथकाठी निवासी मुखलेसर अंसारी (30) और कमाल अंसारी (32) की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार मुखलेसर अंसारी […]

हिरणपुर : हिरणपुर-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर रामनाथपुर नहर के निकट मंगलवार की देर रात वाहन को साइड देने के क्रम में एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी.

हादसे में बाइक पर सवार हाथकाठी निवासी मुखलेसर अंसारी (30) और कमाल अंसारी (32) की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार मुखलेसर अंसारी व कमाल अंसारी पाकुड़ से हिरणपुर की और लौट रहे थे. इसी दौरान देर रात करीब 9:30 बजे रामनाथपुर कैनल के निकट विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य वाहन को साइड देने के क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गहरी खाई में जा गिरी. दोनों के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को तुरंत एंबुलेंस से सदर अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ट्रक ने युवक को कुचला

गुमला. गुमला शहर के सिसई रोड स्थित प्रकाश होटल के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने रजा कॉलोनी निवासी मोहम्मद फैजान को कुचल दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी, जबकि उसके दो दोस्त रजा कॉलोनी निवासी मो अफसर खान व मो इमरान खान घायल हो गये. दोनों को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना बुधवार रात पौने आठ बजे की है.

जैंतगढ़ : डंपर की चपेट में आने से नाना-नाती की मौत, जाम

जैंतगढ़-नोवामुंडी मुख्य सड़क स्थित बांस कांटा, ढीपासाही तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से नाना-नाती की मौत हो गयी. घटना बुधवार सुबह आठ बजे की है. जानकारी के अनुसार, नौवीं का छात्र शिवा प्रधान (13) औश्र उसके नाना अंकुर मांझी (45) टीवीएस से जैंतगढ़ से अपने घर मानिकपुर जा रहे थे. इसी क्रम में बांस कांटा ढीपासाही के समीप डंपर की चपेट में आने से दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जैंतगढ़-नोवामुंडी मुख्य सड़क जाम कर दी और मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे देने की मांग करने लगे. सूचना पाकर जगन्नाथपुर बीडीओ राम नारायण खलखो भी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें