28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हर खेल में बच्चाें की दिखी प्रतिभा

आयोजित खेल में जिले के खिलाड़ियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा पाकुड़: विश्व ओलिंपिक दिवस के अवसर पर शहर के रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम पाकुड़ में जिला ओलिंपिक संघ पाकुड़ की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. डीसी दिलीप कुमार झा, एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल व सीएस डॉ बी मरांडी मुख्य रूप से […]

आयोजित खेल में जिले के खिलाड़ियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

पाकुड़: विश्व ओलिंपिक दिवस के अवसर पर शहर के रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम पाकुड़ में जिला ओलिंपिक संघ पाकुड़ की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. डीसी दिलीप कुमार झा, एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल व सीएस डॉ बी मरांडी मुख्य रूप से मौजूद थे. संघ की ओर से अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया. डीसी दिलीप कुमार झा ने कहा कि जिले में प्रतिभागियों की कमी नहीं है, कमी है तो इच्छा शक्ति की. उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को एक बार में सफलता नहीं मिलती है. सरकार भी खेल को बढ़ावा दे रही है. खेल प्रतियोगिता की डीसी ने भी काफी प्रशंसा की. कहा कि इस प्रतियोगिता से जिले के खिलाड़ियों का मनोबल भी ऊंचा होगा. एसपी ने कहा कि बच्चे खेल के क्षेत्र में भी अपनी अच्छी पहचान बना सकते हैं.

सीएस डॉ बी मरांडी, जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अमलान कुसुम सिन्हा, ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष अर्धेंदु शेखर गांगुली आदि ने भी अपने विचार रखे. कार्यक्रम में मंच संचालन ओलिंपिंक संघ के सचिव रणवीर सिंह ने किया. मौके पर बीस सूत्री सदस्य हिसाबी राय, ओलंपिक संघ के जिला उपाध्यक्ष सुजीत विद्यार्थी, विश्वनाथ भगत, अभिषेक पांडेय, कृष्ण कुमार, बाबुधन मुर्मू, रतन सिंह, अमित सिंह, मानिक दुबे सहित अन्य मौजूद थे.

बच्चों ने डांस से मन मोहा : कार्यक्रम के दौरान चतुर डांस ग्रुप के बच्चों ने राष्ट्र गीत प्रस्तुत कर अतिथियों का स्वागत किया. इसके बाद डीसी डीसी, एसपी व सीएस आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया.

इन्होंने बारी बाजी

100 मीटर अंडर 14 बालक वर्ग में सामियल किस्कू प्रथम, काले पहाड़िया द्वितीय, गणेश पहाड़िया तृतीय.

100 मीटर अंडर 14 बालिका वर्ग में प्रिया चौधरी प्रथम, मरांगमई हांसदा द्वितीय, अनिता मुर्मू तृतीय.

200 मीटर अंडर 14 बालिका वर्ग में प्रिया चौधरी प्रथम, रेखा हांसदा द्वितीय, निशा प्रवीण तृतीय.

200 मीटर बालक वर्ग में रफेल सोरेन प्रथम, चंदन पहाड़िया द्वितीय, मास्टर हांसदा तृतीय.

1500 मीटर बालक वर्ग में दीपक सोरेन प्रथम, मनोज पहाड़िया द्वितीय व विकास मुर्मू तृतीय.

1500 मीटर बालिका वर्ग में लीनमुनी किस्कू प्रथम, श्रीपुल टुडु द्वितीय, लखी पहाड़िया तृतीय.

शॉट पुट में प्रथम प्रीति कुमारी, द्वितीय किरण कुमारी व लोकी पहाड़िया तृतीय.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें