33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जर्जर सड़कें खोल रही विकास की पोल

बदहाली. ग्रामीण सड़कों का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी सदर प्रखंड के मनिरामपुर चौक से संग्रामपुर तक जाने वाला पथ जर्जर बरसात में ग्रामीणों को होती है सबसे ज्यादा परेशानी पाकुड़ : एक ओर सरकार की ओर से क्षेत्र के विकास को लेकर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर […]

बदहाली. ग्रामीण सड़कों का बुरा हाल, लोगों को हो रही परेशानी

सदर प्रखंड के मनिरामपुर चौक से संग्रामपुर तक जाने वाला पथ जर्जर
बरसात में ग्रामीणों को होती है सबसे ज्यादा परेशानी
पाकुड़ : एक ओर सरकार की ओर से क्षेत्र के विकास को लेकर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर जिले के ग्रामीण क्षेत्र के जर्जर सड़कें गांव के विकास की पोल खोल रही है. सदर प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों की सड़क काफी जर्जर रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिला मुख्यालय व प्रखंड मुख्यालय के अधिकांश सड़कें काफी जर्जर है. जिस कारण उपरोक्त पथ में आये दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं होती रहती है. सड़क के विभिन्न स्थलों में छोटे-बड़े गड्ढे उभर आये हैं.
बरसात में बढ़ जाती है परेशानी
खास कर उपरोक्त पथ पर बारिश के दिनों में बरसात का पानी जमा हो जाने के कारण उपरोक्त पथ तलाबनुमा बन जाता है. ग्रामीण क्षेत्रों के सड़कों की स्थिति खराब होने के कारण ग्रामीण क्षेत्रों से पाकुड़ पढ़ने के लिए आने वाले छात्रों को भी काफी कठिनाई होती है. स्थानीय लोगो तो ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों की मरम्मत को लेकर जिला प्रशासन से मांग की गयी, बावजूद भी जिला प्रशासन की ओर से ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों को दुरुस्त करने के लिए किसी प्रकार का कोई ठोस पहल नहीं की गयी है. इस कारण लोग उपरोक्त जर्जर पथ से प्रतिदिन आवाजाही करने को विवश हैं. स्थानीय ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत कर दुरुस्त करने की मांग की है.
इन सड़कों का है बुरा हाल
जानकारी के अनुसार सदर प्रखंड के मनिरामपुर, इलामी, संग्रामपुर, चांचकी, कालिदासपुर, शहरकोल, कोलाजोरा, पोचाथोल, मालपहाड़ी सहित अन्य कई जगहों के सड़कें काफी जर्जर रहने के कारण लोगों को उपरोक्त पथ से गुजरने में भी काफी परेशानी होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें